BJP का मतलब भ्रष्ट जुमला पार्टी- कांग्रेस सांसद

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 05:05 PM (IST)

लखनऊ (अनिल सैनी) : रविवार को पार्टी की हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत करने के लिए लखनऊ पहुंचे कांग्रेस के यूपी प्रभारी व राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने सरकार और भाजपा पर जमकर हमला बोला। एक तरफ उन्होंने जहां उत्तर प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया वहीं दूसरी तरफ BJP का नया फुल फॉर्म बता उस पर तंज कसा। अस दौरान कांग्रेस सांसद ने कहा की आगामी चुनावों से पहले इस भ्रष्ट सरकार की पोल खोलने और केंद्र में राहुल गांधी के नेतृत्व में सरकार बनाने के उद्देश्य से वह आज प्रदेश की राजधानी में हाथ जोड़ो यात्रा की शुरुआत करेंगे। जिससे आगामी चुनाव में लोग सही फैसला कर सकें।

PunjabKesari

सरकार ने सभी के सपनों को तोड़ा
कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने रविवार को लखनऊ में पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा की देश मे रिकॉर्ड महंगाई बढ़ा कर के हर घर का बजट तोड़ा, रिकॉर्ड बेरोजगारी से हर नौजवान का सपना तोड़ा, हर गरीब व किसान का स्वाभिमान तोड़ा हैं। इस पार्टी के सरकार में लोग अपने लिए कुछ अच्छा सोच भी नहीं सकते हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी जी शुरु से कहते आ रहे है कि अडानी ने सरकार के साथ मिलकर भ्रष्टाचार किया है और ये  बात भी सच हो गई है। लेकिन सरकार अपने अहम के आगे किसी की नहीं सुन रही।  

PunjabKesari

31 मार्च तक चलेगी यात्रा
कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने बताया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा से देश के लोगों का कांग्रेस व राहुल के प्रति विश्वास और मजबूत हुआ है।  3500 किलोमीटर की यह यात्रा कन्याकुमारी से शुरू होकर श्रीनगर में समाप्त हुई। जिसमें राहुल गांधी की बाते लोगों ने ही सुनी। इसलिए पार्टी राहुल गांधी का संदेश लेकर डोर टू डोर जाएगी। प्रदेश स्तर की जनसभा आयोजित कर लोगों को BJP के कारनामों से अवगत कराएगी। इसलिए पार्टी 31 मार्च तक पूरे राज्य में कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाएगी।  

PunjabKesari

BJP मतलब भ्रष्ट जुमला पार्टी
कांग्रेस नेता से जब पत्रकारों ने UP-GIS 23 को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि इन्वेस्टर्स समिट से प्रदेश को कोई फायदा नहीं होने वाला हैं। कोई इन्वेस्टमेंट यूपी में नहीं आने वाला है। सरकार लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए उनके टैक्स के पैसे को ऐसे आयोजन करके बर्बाद कर रही हैं। मैं आप लोगों को बता दूं कि BJP का मतलब भारतीय जनता पार्टी नहीं BJP का मतलब भ्रष्य जुमला पार्टी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static