लोकसभा चुनाव को लेकर BJP की अहम बैठक आज, कई मंत्रियों की लगेगी क्लास

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 10:35 AM (IST)

लखनऊः 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत निश्चित करने के लिए सभी पार्टियों ने तैयारी तेज कर दी है। राजनीतिक दल बैठक कर चुनाव की रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं। वहीं बीजेपी भी पीछे नहीं है। लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी सोमवार को अहम बैठक करने जा रही है। इस बैठक में कई मंत्रियों की क्लास लगेगी, साथ ही चुनाव को लेकर जिम्मेदारी भी तय की जाएगी। हालांकि, इस बैठक से मीडिया को दूर रखा गया है, लेकिन इतना तय है कि आज की बैठक 2019 के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है। 

सूत्रों के मुताबिक सोमवार शाम 6 बजे बीजेपी मुख्यालय में योगी सरकार के सभी मंत्री बुलाए गए हैं। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, संगठन मंत्री सुनील बंसल और वरिष्ठ पदाधिकारियों की मौजूदगी में सभी मुद्दों पर बातचीत होगी। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। हरेक कैबिनेट मंत्री को 2 और राज्यमंत्री को 1 लोकसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। सभी मंत्रियों को अपने प्रभार वाले लोकसभा क्षेत्र में लगातार रहना होगा और संगठन का काम देखना होगा। बता दें कि, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के निर्देश पर मंत्रियों को नई जिम्मेदारी दी जा रही है।  

ज्ञात हो कि, बीते दिनों आरएसएस, संगठन और राज्य सरकार की समन्वय बैठक हुई। जिसमें आरएसएस ने सरकार के कामकाज पर सवाल उठाते हुए मंत्रियों का कच्चा चिट्ठा खोलकर रख दिया था। जिसे देखते हुए अमित शाह ने संगठन को जिम्मेदारी देते हुए मंत्रियों की जवाबदेही तय करने की सख्त हिदायत दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static