BJP प्रत्याशी के रोड शो में घूम रहे जेब कतरे, हाथ उठाकर नारे लगाए... जब नीचे किए तो जेब से 36000 रुपये गायब थे

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 02:17 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होना है, जिसके लिए पश्चिमी यूपी के आठ सीटों पर सभी पार्टियां जमकर चुनाव प्रसार कर रही है। प्रत्याशियों के द्वारा किए जाने वाले रैलियों का कुछ चोर जमकर फायदा उठा रहे हैं। दरअसल, अरुण गोविल के रोड शो के दौरान दर्जन भर से ज्यादा लोगों के पर्स, मोबाइल और पैसे चोरी हो गए। जिसके बाद पीड़ित लोगों ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत पुलिस से की है।
PunjabKesari
आपको बता दें कि मेरठ में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 22 अप्रैल को बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल का रोड शो हुआ। अरुण गोविल ने टीवी सीरियल रामायण में 'राम' का किरदार निभाया था। इस रोड शो में 'रामायण' के लक्ष्मण (सुनील लहरी) और 'सीता' (दीपिका चिखलिया) भी शामिल हुई थीं। इस दौरान भारी भीड़ उमड़ी। भीड़ का फायदा उठाकर कुछ शातिरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। उन्होंने एक, दो नहीं बल्कि दर्जनों लोगों को अपना शिकार बनाया। बताया जा रहा है कि चोरी करने वाला ये गैंग दिल्ली से आया था। फिलहाल, जांच-पड़ताल जारी है। मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि इस रोड शो का असर जनता पर पड़े या न पड़े लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता और कुछ मीडियाकर्मी के जेबों पर असर जरूर पड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के पश्चिम क्षेत्र के संयोजक आलोक सिसोदिया का भी मोबाइल फोन चोरी हो गया है। कुछ व्यापारी भी चोरों का शिकार बने हैं। एक पीड़ित शख्स ने बताया- "मैं दुकान पर बैठा हुआ था. अरुण गोविल जी का काफिला आ रहा था. वहां काफी भीड़ थी. जय श्री राम का नारा लगाकर वापस आया और देखा तो पैसे गायब. एक रुपये भी नहीं था।  36 हजार रुपये थे"


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static