BJP विधायक ने AAP पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- आम आदमी पार्टी के लोग दिल्ली से लाकर गाजियाबाद में छोड़ रहे हैं आवारा कुत्ते

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 05:14 PM (IST)

Ghaziabad News (संजय मित्तल): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले के राजनगर स्थित रिवर हाइट सोसाइटी (River Height Society) में आवारा कुत्तों से परेशान होकर लोग आज छठे दिन भी धरने पर बैठे हुए हैं। दरअसल रिवर हाइट सोसाइटी निवासी आवारा कुत्तों की समस्या से परेशान हैं और इसी को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए हैं। वहीं, अब उनके समर्थन में राजनगर एक्सटेंशन की कई सोसाइटी भी आ गई हैं। इतना ही नहीं उनका समर्थन करने के लिए साहिबाबाद (Sahibabad) विधायक सुनील शर्मा (Sunil Sharma) भी मंगलवार को रिवर हाइट सोसाइटी पहुंचें। जहां उन्होंने सोसाइटी पदाधिकारियों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्या का समाधान निकालने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...दर्दनाक मौत! सड़क पर जा रहे बुजुर्ग को जंगली हाथियों ने पटक-पटक कर मार डाला, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

BJP विधायक ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लगाए गंभीप आरोप
धरने में शामिल होने के दौरान भाजपा के साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा ने कहा कि एक बहुत बड़ा रैकेट है, जो दिल्ली से कुत्ते लाते हैं। इस रैकेट में आम आदमी पार्टी के लोग शामिल हैं। आम आदमी पार्टी ने गाजियाबाद में अपने इन कार्यकर्ताओं को एक NGO के नाम पर स्थापित कर रखा है। यह लोग सोसायटियों में कुत्ते घुसाते हैं और फसाद पैदा करवाते हैं। मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि गेट बंद सोसाइटी में कुत्ता कैसे पैदा हो जा रहे है। उन्होंने आगे कहा कि पालतू कुत्ते घर में नजर आते हैं और आवारा कुत्ते सड़कों पर दिखाई देते हैं, लेकिन कुछ लोग साजिश के तहत आवारा कुत्तों को गाजियाबाद में छोड़ कर जहां के लोगों को परेशान कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के एजेंट जगह-जगह NGO बनाकर बैठे हुए हैं। हर क्षेत्र में ज्यादा नहीं एक दो महिलाएं एजेंट के तौर पर काम करती हुई नजर आ जाएंगी।

PunjabKesari
ये भी पढ़े...रायबरेली : सेना के जवान ने UP पुलिस पर लगाया थर्ड डिग्री देने का आरोप, पुलिस बोली आरोप गलत

समस्या का समाधान निकालने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा- Sunil Sharma
वहीं, विधायक ने रिवर हाइट्स सोसायटी की अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों को आश्वस्त किया है कि वह अपने स्तर पर नगर निगम के अधिकारियों से बातचीत कर आवारा कुत्तों की समस्या से निजात दिलाने की कोशिश करेंगे। उच्च न्यायालय की गाइडलाइन का पालन करते हुए समस्या का समाधान करने के लिए अधिकारियों से बातचीत की जाएगी। उन्होंने कहा रिवर हाइट सोसाइटी में बाहर से लाकर आवारा कुत्ते छोड़े गए हैं। इनको नियमानुसार बाहर किया जाए और स्टरलाइजेशन कराया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static