BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सपा पर बोला हमला, कहा- बाइबल, कुरान पर एक भी शब्द बोलने की नहीं है हिम्मत

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 12:34 PM (IST)

गाजियाबाद (संजय मित्तल): रामचरितमानस (Ramcharitmanas) के दोहे को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के बयान के बाद राजनीति तेज हो गई है। इसी को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishore Gurjar) ने स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को सरेआम चौराहे पर फांसी देने की मांग की है। नंदकिशोर गुर्जर ने सीधे तौर पर कहा कि हिंदू धर्म और संस्कृत को जानबूझकर सपा के नेताओं द्वारा बदनाम किया जा रहा है। जबकि बाइबल, कुरान पर इनकी एक भी शब्द बोलने की हिम्मत नहीं है। बता दें कि नंदकिशोर गुर्जर लोनी से भाजपा के विधायक हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...मौर्य द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर मनोज तिवारी ने कसा तंज, बोले- 'रामचरितमानस' का विरोध करने वाले हैं रावण

'बाइबल, कुरान पर इनकी एक भी शब्द बोलने की हिम्मत नहीं है'
नंदकिशोर गुर्जर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जनता ने चुनाव में इन्हें साफ कर दिया है। यह इनकी चुनाव हारने की बौखलाहट है। इन्हें अपना भविष्य अंधकार में नजर आ रहा। उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता तो यह बोलते थे कि बलात्कार हो जाता है तो लड़कों से गलती हो जाती है। इन्होंने हिंदू समाज को कमजोर समझ लिया है।

PunjabKesari

इस दौरान गुर्जर ने कहा कि हिंदू धर्म और संस्कृति को जानबूझकर समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा बदनाम किया जा रहा है। जबकि बाइबल, कुरान पर इनकी एक भी शब्द बोलने की हिम्मत नहीं है। ऐसे लोगों पर मुकदमा चले और ऐसे लोगों को चौराहे पर फांसी दे देनी चाहिए।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...छात्र का अपहरण किया...हत्या कर नाले में फेंका शव, खुन्नस में फूफा ने दिया वारदात को अंजाम

मौर्य के बयान पर भाजपा विधायक ने किया पलटवार
बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने रामचरितमानस पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि कई करोड़ लोग रामचरित मानस को नहीं पढ़ते, सब बकवास है। यह तुलसीदास ने अपनी खुशी के लिए लिखा है। सरकार को इसका संज्ञान लेते हुए रामचरित मानस से जो आपत्तिजनक अंश है, उसे बाहर करना चाहिए या इस पूरी पुस्तक को ही बैन कर देना चाहिए। इसी को लेकर अब भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने स्वामी प्रसाद मौर्य को अखिलेश यादव पर तंज कसा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static