BJP सांसद रवि किशन ने मजदूरों को दी मजदूरी, जनता दरबार में मजदूरों ने की थी शिकायत

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 01:37 PM (IST)

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन ने सीएम योगी की शिकायत के बाद मदूरों को मजदूरी का  पैसा दे दिया है। दरअसल, मजदूरों ने CM योगी से जनता दरबार में इसकी शिकायत की थी उसके बाद उन्होंने मजदूरी का पैसा वापस कर दिया है।

बता दें कि  'पिछले माह की 11 तारीख को रवि किशन शुक्ला के रामगढ़ ताल स्थित नए घर में गृह प्रवेश का कार्यक्रम था,गृह प्रवेश कार्यक्रम में लगे 10 मजदूरों ने बताया, "रवि किशन से बकाया पैसा मांगने पर वे अपने सहयोगियों से पेमेंट लेने की बात करते हैं, जबकि उनके सहयोगियों से पैसा मांगने पर धमकी मिलती है। सांसद के सहयोगी कहते हैं तुम लोगों को मारकर बंद करा देंगे।" वहीं सांसद रवि किशन का कहना है, "अगर किसी का भी कोई बकाया है तो वह सीधा मुझसे बात करके अपना पेमेंट ले सकता है।"

मजदूर संदीप कुमार, विवेक पासवान, मनोज निषाद, सुधीर जायसवाल, धीरज, गोलू पासवान, निखिल पासवान सहित 15 से 20 मजदूर गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। मजदूरों ने योगी के जनता दरबार में रवि किशन पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि सांसद रवि किशन ने नौकायान के पास नया घर बनवाया है। 11 जून को उसी घर का गृह प्रवेश कार्यक्रम था। उसका पैसा मजदूरों को नहीं दिया। फिलहाल सीएम योगी से शिकायत के मजदूरों का बकाया एक 1 लाख रुपए दे दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static