रूसी महिला के साथ Viral Video पर बोले BJP सांसद, कहा- जब तक मैं निर्दोष साबित नहीं होता...चुनाव नहीं लड़ूंगा

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 03:12 PM (IST)

BJP MP Upendra Singh Rawat: रूसी महिला के साथ Viral Video को लेकर बाराबंकी से भाजपा सासंद ने कहा है कि यह वीडियो DeepFake AI तकनीक द्वारा बनाया गया है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष से वायरल वीडियो की जांच कराने की मांग की है। 

भाजपा सांसद ने ट्वीट कर लिखा है कि 'जब तक मैं निर्दोष साबित नहीं होता, सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लडूंगा' आपको बता दें कि कल सांसद उपेंद्र सिंह रावत के सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे कई आपत्तिजनक वीडियो।

PunjabKesari

जानिए क्या था पूरा मामला? 
बता दें कि बीते दिनों भाजपा ने लोक सभा चुनाव के लिए अपनी पहली प्रत्याशियों की लिस्ट जारी किया था, जिसमें उपेंद्र रावत को फिर से बारांबकी से उम्मीदवार बनाया गया। प्रत्याशित घोषित होने के 24 घंटे के अंदर ही शोसल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा। प्रसारित हो रहा वीडियो गांव-गलियों तक देखा जा रहा है। लोग एक-दूसरे को वीडियो दिखाकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। प्रसारित वीडियो में सांसद अलग-अलग तिथियों में होटल के कमरे में महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करते दिखाई दे रहे हैं। सात वीडियो क्लिप हैं, प्रत्येक की समय सीमा पांच मिनट एक सेकेंड है।

PunjabKesari

वहीं, इस मामले को लेकर सांसद के निजी सचिव दिनेश रावत ने सांसद की राजनीतिक छवि खराब किए जाने की साजिश का हिस्सा बताते हुए नगर कोतवाली में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा लिखाया है। निजी सचिव का कहना है कि एडिट करके वीडियो प्रसारित किया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static