BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की मंच से अखिलेश यादव को चुनौती, कहा-अगर हिंदू हो तो...

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 06:43 PM (IST)

अयोध्या: अयोध्या के चुनावी मंच से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को खुली चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि मैं डंके की चोट पर अखिलेश यादव को चैलेंज देता हूं कि अगर हिंदू हो हिंदुत्व की बात करते हो सनातन धर्म संस्कृति में पैदा हुए हो तो हम कहते हैं मथुरा में कृष्ण जन्म भूमि पर भव्य मंदिर बनाएंगे अगर तुममें भी दम है तो तुम यह कह कर दिखाओ। ऐसा तुम नहीं बोल सकते, क्योंकि तुम्हें लगता है सिर्फ टोपी की बात करोगे तभी पूरा देश तुम को वोट करेगा। 

जेपी नड्डा ने कहा राम जन्मभूमि हमारा लक्ष्य था सांस्कृतिक राष्ट्रवाद हमारा लक्ष्य था भारत की संस्कृति आगे बढ़े यह हमारा लक्ष्य था और हम अपने इसी लक्ष्य को लेकर आगे बढ़े इसका जो रूप था वह राम जन्मभूमि में निहित था। वह अयोध्या की नहीं पूरे उत्तर प्रदेश की बात कर रहे हैं और इसीलिए जब लोग वोट मांगने आए तो उनसे जरूर पूछना की किस मुंह से वोट मांगने आए हैं। आप ही थे ना आप ही की सरकार थी ना, जिन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलाई यह पूछना। जब कांग्रेस के लोग वोट मांगने आएंगे तब उनसे भी पूछना हालांकि कांग्रेस अब पूछने लायक ही नहीं है लेकिन फिर भी पूछना कि कोर्ट में लटकाना भटकाना यह काम तुमने क्यों किया था।

भाजपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने समाजवादी पार्टी पर हमला यही बंद नहीं किया बल्कि साफ तौर पर कहा कि वह विकास की बहुत सी कहानियां कह सकते हैं विकास की बातें बता सकते हैं, लेकिन वह समाजवादी पार्टी की बातें बताना चाहते हैं। जिसमें पहली बात यह है कि अपने चुनाव क्षेत्र में अखिलेश यादव अपने पूज्य पिताजी मुलायम सिंह यादव को ले गए। यह अपने आप में साफ संदेश देता है कि अखिलेश यादव अब उत्तर प्रदेश का चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। अपनी विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं और पूज्य पिताजी को ले जाने का मतलब यह है कि उनकी जमीन हिली हुई है जिसके कुछ राजनीतिक संदेश होते हैं जिसे समझना होता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static