भाजपा ने जारी की 3 उम्मीदवारों की नई लिस्ट, इन प्रत्याशियों को मिला टिकट

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 02:43 PM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को तीन और उम्मीदवारों की सूची जारी की है। इसमें दो उम्मीदवारों के नाम सोनभद्र जिले के विधानसभा क्षेत्रों और एक उम्मीदवार का नाम वाराणसी जिले की विधानसभा सीट के लिए घोषित किया गया है। 
PunjabKesari
सोनभद्र और वाराणसी में सातवें चरण में सात मार्च को मतदान होगा। भाजपा द्वारा बुधवार को जारी सूची के मुताबिक, वाराणसी जिले के सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र से नील रतन सिंह पटेल और सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज विधानसभा क्षेत्र से भूपेश चौबे एवं दुद्धी (अनुसूचित जनजाति) से राम दुलार गौड़ को उम्मीदवार बनाया गया है। उल्लेखनीय है कि सेवापुरी से नील रतन सिंह पटेल ने 2017 में भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी ‘अपना दल' (एस) की टिकट से चुनाव जीता था। इस बार वह भाजपा के चुनाव चिह्न पर मैदान में हैं। 

 

इसके अलावा राबर्ट्सगंज में भाजपा ने अपने मौजूदा विधायक भूपेश चौबे को मौका दिया है। उधर, पिछली बार दुद्धी विधानसभा सीट पर अपना दल (एस) के हरिराम चुनाव जीते थे, लेकिन इस बार भाजपा ने यह सीट भी अपना दल (एस) को न देकर अपने पास रखी है और राम दुलार गौड़ को मैदान में उतारा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static