लोकसभा चुनाव के लिए BJP की नई रणनीति; आज शुरू करेगी 'लाभार्थी संपर्क अभियान', घर-घर जाकर लगाए जाएंगे 'मोदी की गारंटी' के स्टीकर

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 01:23 PM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी (BJP) आज 'लाभार्थी संपर्क अभियान' की शुरुआत करेगी। इस अभियान के तहत बीजेपी के नेता और मंत्री घर-घर जाकर जनता से संपर्क करेंगे और 'मोदी की गारंटी' के स्टीकर लगाएंगे। इस अभियान को सफल बनाने की जिम्मेदारी पार्टी के नेताओं और योगी सरकार के मंत्रियों को दी गई है। सभी नेता और मंत्री मोदी सरकार और योगी सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत करेंगे।

बीजेपी के 'लाभार्थी संपर्क अभियान' की शुरुआत गाजियाबाद से होगी। यहां पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी और लखनऊ में संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह अभियान को शुरू करेंगे। बीजेपी नेता और कार्यकर्ता घर-घर जाकर ‘लाभार्थियों की समृद्धि-मोदी की गारंटी’ का स्टीकर चिपकाएंगे। लाभार्थी से संपर्क के दौरान 9638002024 पर मिस्ड कॉल करके पार्टी से जोड़ेंगे और उनसे बातचीत करेंगे।

PunjabKesari
बता दें कि, यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों ने पार्टी का साथ दिया था। अब लोकसभा चुनाव होने वाले है और बीजेपी को इन लाभार्थी वर्ग का साथ चाहिए। इसी के मद्देनजर पार्टी ने यह रणनीति तैयार की है और 'लाभार्थी संपर्क अभियान' की शुरुआत करने जा रही है। इस अभियान के तहत बीजेपी की कोशिश होगी कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी के साथ जोड़ा जाए।

हर जिले में लगाई गई मंत्रियों की ड्यूटी
इस अभियान की जिम्मेदारी योगी सरकार के नेता और मंत्रियों को दी गई है। हर जिले में पदाधिकारियों-प्रदेश के मंत्रियों की ड्यूटी लगाई गई है। प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी गाजियाबाद, प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह लखनऊ, प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह नोएडा, विजय बहादुर पाठक आजमगढ, कान्ता कर्दम मेरठ, संतोष सिंह लखनऊ, सत्यपाल सैनी मुरादाबाद, नीलम सोनकर दीदारगंज, कमलावती सिंह कानपुर, बृज बहादुर लखनऊ, दिनेश कुमार शर्मा बदायूं, मानवेन्द्र सिंह अयोध्या, डा. धर्मेन्द्र सिंह गोरखपुर, देवेश कुमार कोरी कानपुर, त्र्यम्बक त्रिपाठी लखनऊ, प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला लखनऊ, अमर मौर्य लखनऊ, अमित गुप्ता लखीमपुर, प्रियंका सिंह रावत बाराबंकी, संजय राय लखनऊ, सुभाष यदुवंश गाजियाबाद, रामप्रताप सिंह चौहान अयोध्या में लाभार्थियों के घर जाकर संपर्क करेंगे। इसी तरह सरकार के दूसरे मंत्रियों को भी जिम्मेदारी दी गई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static