सपा के डिंपल यादव को प्रत्याशी घोषित करने पर BJP का रिएक्शन, कहा- हार निश्चित...

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 05:35 PM (IST)

मैनपुरी: समाजवादी पार्टी ने उपचुनाव के लिए मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव को उम्मीदवार बना कर सस्पेंस खोल दिया है। डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाए जाने पर बीजेपी ने निशाना साधा है। उसका कहना है कि पार्टी परिवारवाद से बाहर नहीं निकल सकती। बीजेपी का दावा है कि अब मैनपुरी में बीजेपी की जीत निश्चित हो गई है।

बीजेपी के सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव परिवार में लड़ रहे हैं। जब तक मुलायम सिंह यादव थे तब तक मैनपुरी में उनका दबदबा था, लेकिन जब अब मुलायम सिंह नहीं रहे तो यह चुनाव बीजेपी मजबूती से लड़ेगी। उन्होंने कहा कि डिंपल यादव कन्नौज और फिरोजाबाद से पहले भी हार चुकी हैं। अब एक बार फिर उन्हें मैनपुरी से हार मिलनी तय है।

बता दें कि मैनपुरी में 5 दिसंबर को उपचुनाव होने हैं। इससे पहले पूर्व सांसद और मुलायम के पोते तेज प्रताप यादव को प्रत्याशी बनाने की चर्चा थी, लेकिन पार्टी ने डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाकर सभी सस्पेंस को खत्म कर दिया। वहीं दूसरी तरफ भाजपा की तरफ से उम्मीदवार को लेकर सस्पेंस बर्करार है। कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी मैनपुरी सीट से मुलायम सिंह की छोटी बहु अपर्णा यादव उम्मीदवार बनाकर मुकाबला दिलचस्प कर सकती है।  हालांकि बीजेपी की तरफ से अभी ऐसा कोई बयान नहीं आया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static