BJP के ग्रामीण मंडल के मंत्री ने जहर खाकर दी जान, PM आवास न मिलने से था नाराज

punjabkesari.in Monday, Sep 21, 2020 - 03:05 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा (Etawah) जिले के सैफई (Saifai) क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास योजना (PM Awas Yojana) का लाभ ना मिलने से खिन्न भाजपा (BJP) के स्थानीय नेता ने जहर खाकर जान दे दी।

इटावा में भाजपा के जिलाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह धाकरे ने सोमवार को बताया कि सैफई ग्रामीण मंडल का मंत्री प्रमोद यादव बेरोजगारी और आवास की समस्या से त्रस्त था। वह प्रधानमंत्री योजना में आवास के लिए कई महीने से ग्राम प्रधान और सेक्रेटरी के आवास के चक्कर काट रहा था। इसी को लेकर पारिवारिक विवाद हो गया, जिसके चलते उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। उन्होंने बताया कि मंडल मंत्री की आत्मघाती कदम को लेकर प्रशासनिक स्तर पर इस बात की जांच कराई जायेगी कि किन हालात में भाजपा मंत्री सरकारी सहायता से वंचित रह गये है। उसके बाद दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

उधर, सैफई के थानाध्यक्ष चंद्रदेव यादव ने बताया कि घरेलू कलह की बात सामने आ रही है, उसने जहर खाकर जान दे दी। शव का पोस्टमाटर्म कराया गया है। उन्होंने बताया कि शनिवार देर शाम सूचना मिली कि नगला सबी निवासी सैफई ग्रामीण मंडल भाजपा के मंडल मंत्री 35 वर्षीय प्रमोद उर्फ भूरे यादव पुत्र ने जहर खा लिया है। हालत बिगड़ने पर उन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया, जहां देर शाम इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static