राम मंदिर के नाम पर सिर्फ वोट चाहती है BJP: प्रमोद तिवारी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 27, 2018 - 05:32 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राम मंदिर निर्माण के नाम पर वोट हासिल करना चाहती है। उसे हर चुनाव से पहले राम मंदिर याद आ जाता है और फिर सत्ता हासिल कर लेने के बाद वह भूल जाती है।

मंगलवार शाम वृन्दावन में बांकेबिहारी के दर्शन करने आए तिवारी ने कहा कि बीजेपी पहले कहती थी कि पूर्ण बहुमत हासिल होने पर राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाएंगे। आज केंद्र व प्रदेश, दोनों ही जगह बीजेपी की बहुमत वाली सरकार है फिर उन्होंने राम मंदिर के निर्माण के लिए कोई काम क्यों नहीं किया। अब जब लोकसभा का चुनाव आने वाला है तो बीजेपी के नेताओं को एक बार फिर राम मंदिर निर्माण का मुद्दा याद आ गया है। उसे मंदिराइटिस की बीमारी है। अगर वह इस बारे में गंभीर होती तो क्या 4 साल में इस संबंध में कोई प्रस्ताव नहीं ला सकती थी?

बीजेपी नेता अरुण जेटली द्वारा इंदिरा गांधी की तुलना हिटलर से किए जाने के सवाल पर तिवारी ने कहा कि बीजेपी में ही एक अटलबिहारी वाजपेयी हैं, जिन्होंने इंदिरा गांधी को संसद में ‘दुर्गा’ की संज्ञा दी थी और दूसरे जेटली हैं जो उन्हें उनके पीछे हिटलर बता रहे हैं। बीजेपी के लोग ही पहले यह तय कर लें कि जो अटल ने कहा, वह सही था या फिर जो उनके आज के नेता कह रहे हैं।

महागठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी 2019 में बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए सबको साथ लेकर चलने की रणनीति तैयार कर रहे हैं। यूपी में तीसरे नंबर पर होने के बाद भी सीटों का बंटवारा सभी दल मिल बैठकर करेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static