1918 शोक सभाओं का आयोजन कर बाबूजी को श्रद्धांजलि देगी BJP, इस दिन होगा आयोजन

punjabkesari.in Friday, Aug 27, 2021 - 09:39 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और राम मंदिर आंदोलन के नायकों में से एक बाबूजी यानि कल्याण सिंह की 21 अगस्त को हुई मौत से शोक की लहर दौड़ गई। वहीं राजनीतिक जगत में मातम पसरा रहा। उन्हें देश में सभी लोगों ने श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही उनकी अंतिम यात्रा व संस्कार में देश के तमाम दिग्गज नेता शामिल हुए और नम आंखों से श्रद्धांजलि दिए। वहीं भाजपा ने उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए 1918 शोकसभाओं का आयोजन करने का फैसला लिया है।

बता दें कि प्रदेश भर मे भाजपा के 1918 मंडल हैं। सभी मंडलों पर बीजेपी नेता, पदाधिकारी और बूथ स्तर तक कार्यकर्ता से लेकर प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक के साथ आम लोग शामिल होंगे और 31 अगस्त को शोकसभा में श्रद्धांजलि देंगे।

इस बाबत यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि 31 अगस्त को यह आयोजन होगा। जिसमें रामभक्त कल्याण सिंह जो कि जन-जन के नेता थे और उनकी लोकप्रियता का कोई पैमाना नहीं था। इसीलिए पार्टी ने फैसला किया है कि पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए 1918 शोकसभाओं का आयोजन किया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static