CM Yogi News: दिवंगत सर्वेश सिंह के परिजनों से मिले CM योगी आदित्यनाथ, BJP प्रत्याशी के निधन पर जताया शोक

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 03:24 PM (IST)

मुरादाबाद: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए अमरोहा पहुंचे थे, वहां से सीएम मुरादाबाद पहुंचे जहां उन्होंने मृतक भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह के परिजनों से मुलाकात किए। सर्वेश सिंह लंबे समय से गंभीर बीमारी से ग्रसित थे उनका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था। मतदान की तारीख से 2 दिन पहले ही कुंवर सर्वेश सिंह अपना इलाज कराने के बाद दिल्ली से मुरादाबाद आए थे, और 19 मार्च को मुरादाबाद में लोकसभा के पहले चरण के लिए मतदान किया था।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने मुरादाबाद लोकसभा सीट से कुंवर सर्वेश सिंह को चुनाव मैदान में उतारा था। उनका सीधा मुकाबला सपा की रुचि वीरा से था। 20 तारीख को कुमार सर्वेश सिंह अपना रूटीन चेकअप कराने दिल्ली के एम्स पहुंचे थे जहां अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी और दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव रतुपुर लाया गया। जहां डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत तमाम विपक्ष के नेता मौजूद रहे। कुंवर सर्वेश सिंह की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सभापुर मुख्य अखिलेश यादव समेत कई नेताओं ने अफसोस जाहिर किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static