मोदी को पुन: उमीदवार बनाने से जश्न में डूबे वाराणसी के BJP कार्यकर्ता, ऐसे जाहिर की खुशी

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 10:21 AM (IST)

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वाराणसी संसदीय क्षेत्र से पुन: चुनाव लड़ने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की घोषणा के दूसरे दिन शुक्रवार को भी पार्टी कार्यकर्ता होली के जश्न में डूबे रहे। उन्होंने जमकर होली खेली तथा एक-दूसरे का मुंह मीठा किया। वाराणसी संसदीय कार्यालय में विधान परिषद सदस्य एवं वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के संयोजक लक्ष्मण आचार्य के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रवींद्रपुरी स्थित मोदी के ससंदीय कार्यालय पर एक-दूसरे का मुंह मीठा किया तथा गुलाल लगा कर जश्न मनाया।

इस अवसर पर आचार्य ने कहा कि मोदी का यहां से पुन: चुनाव लड़वाने के पार्टी के फैसले से यहां के लोग बेहद खुश हैं तथा इसे वाराणसी के लिए सौभाग्य की बात माते हैं। उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों को विश्वास है कि मोदी रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीतकर फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। भाजपा जिला कमेटी की ओर से चितईपुर और पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने दुर्गा कुंड में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को पार्टी ने मोदी के वाराणसी से चुनाव लड़ने के बारे में घोषणा की थी। तभी से यहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने होली के साथ दीवाली मनाने का सिलसिला शुरु कर दिया था। वे रंग-गुलाल के साथ पटाखे चलाकर अपनी खुशी व्यक्त कर रहे थे। इससे पहले कई बार उनके उड़ीसा से चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई गई थीं। इस वजह से उनके चुनाव लड़ने की खबरों को लेकर यहां के पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों में उत्सुकता बनी हुई थीं लेकिन उनके नाम की घोषणा के साथ ही अब उन अटकलों पर विराम लग गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static