BJP फायर ब्रांड नेता व पूर्व विधायक संगीत सोम का विवादित बयान, ’अखिलेश यादव और सपा कार्यकर्ताओं को बताया बाबर की औलाद’

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 10:08 AM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और पूर्व विधायक ठाकुर संगीत सिंह सोम एक बार फिर विवादित बयान देकर चर्चाओं में है। इस बार पूर्व विधायक ठाकुर संगीत सिंह सोम ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और उनके समर्थकों को बाबर की औलाद कहते हुए सनसनी मचा दी है। साथ ही पूर्व विधायक ने कहा है कि जिस तरह से बीते शनिवार को मैनपुरी में बाबर की औलादों के द्वारा अखिलेश यादव के जो समर्थक हैं और खुद उन में अखिलेश यादव भी शामिल हैं ने जिस तरह से महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर जूता सहित चढ़कर उनका अपमान किया है वो इसके ज़रिए पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं को खुश करना चाहते हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि वो अपनी औकात में आ जाएं।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप जैसे योद्धा ने जिसने देश के लिए अपना सब कुछ कुर्बान कर दिया और घास की रोटी खाकर भी मुगलों के सामने नहीं झुका हो और आज मुगलों की औलाद उन्हीं महाराणा प्रताप को अपमानित करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कल होने वाले चुनाव में और आने वाले चुनाव में इन बाबर की औलाद को पूरा क्षत्रीय और सनातनी समाज सबक सिखाने का काम करेगा।
PunjabKesari

भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और पूर्व विधायक ठाकुर संगीत सिंह सोम के द्वारा यह बयान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी किया गया है। साथ ही उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए अपना सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट भी किया है जिसमें वो सपा मुखिया पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं।

PunjabKesari



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static