BJP युवा मोर्चा ने RSS कार्यकर्ता और उसके परिवार की हत्या के विरोध में निकाला कैंडल मार्च

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 01:10 PM (IST)

संभलः पश्चिम बंगाल में घर में घुसकर आरएसएस कार्यकर्ता और उसकी गर्भवती पत्नी और बेटे की निर्मम हत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ बीजेपी ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में संभल के बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला। वहीं युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग उठाते हुए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

संभल जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विशाल चौहान और नगर अध्यक्ष कशिश कौशल एडवोकेट के नेतृत्व में संभल में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर हाथों में मोमबत्तियां लेकर कैंडल मार्च निकाला। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता कैंडल मार्च निकालते हुए चंदौसी चौराहे पर पहुंचे। जहां आरएसएस कार्यकर्ता और उसके परिवार के चित्र पर पुष्प अर्पित कर मृतकों को श्रद्धांजलि दी।

युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि देने के साथ ही पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ भी कड़ा विरोध जताया। ममता सरकार के खिलाफ विरोध जताते हुए बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग उठाई और राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन संभल के एसडीएम दीपेंद्र यादव को सौंपा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static