''लाल टोपी के काले कारनामे...'' कानपुर में गरजे सीएम योगी, सपा पर साधा जमकर निशाना

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 03:03 PM (IST)

CM Yogi In Kanpur: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कानपुर दौरे पर रहे। यहां पर सीसामऊ विधानसभा सीट पर एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी को पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 'लाल टोपी' वाले लोग 'काले कारनामों' के लिए जाने जाते हैं। आप समाजवादी पार्टी के कार्यों से परिचित हैं। वे इतिहास दोहरा रहे हैं। अराजकता और गुंडागर्दी करना, बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा खतरे में डालना उनकी पहचान है।”

हर त्यौहार से पहले दंगे हुआ करते थेः योगी
बता दें कि सीएम योगी ने कानपुन में 725 करोड़ रुपये की 332 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि 2017 के बाद से उत्तर प्रदेश की पहचान “अराजकता” से बदलकर “विकास के मॉडल” की हो गई है। यहां आयोजित रोजगार मेले को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, “वर्ष 2017 से पूर्व, उत्तर प्रदेश अपनी पहचान को लेकर हताश था क्योंकि अराजकता चरम पर थी। अराजकता उत्तर प्रदेश की पहचान बन गई थी। हर त्यौहार से पहले दंगे हुआ करते थे। बेटियां और व्यापारी सुरक्षित नहीं थे।”

 


'लाल टोपी वालों के काले कारनामे....'
सीएम योगी ने सपा को आड़े हाथों लेते हुए जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ''समाजवादी प्रदेश के अंदर अराजकता पैदा करने की मंशा से अवसर का जाया नहीं करती है। अयोध्या के अंदर सपा के चरित्र को देखा है। निषाद बेटी के साथ चरित्र का हनन करता है। सपा उसका समर्थन करती है। लखनऊ में इनका चरित्र देखा, बेटी बाइक से चल रही थी। इनके गुंडे कैसे बरसात में बेटी को गिराने का काम करता है। इनके नेता सदन में सद्भावना ट्रेन चलाने की बात करते हैं, लेकिन बुलेट ट्रेंन चलेगी। इनका तीसरा मॉडल कन्नौज में नवाब ब्रांड पहचान है। कैसे बेटियों के साथ बेशर्मी से खिलवाड़ करते हैं। इनके इतिहास के पन्नों को पलटलेंगे तो लाल टोपी के काले कारनामें मिलेंगे। सीएम योगी ने कहा कि 'लाल टोपी' वाले लोग 'काले कारनामों' के लिए जाने जाते हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static