फतेहपुर में लापता बच्चे का शव तालाब में मिला, 9 दिन पहले हुआ था गायब

punjabkesari.in Sunday, Dec 18, 2022 - 11:19 AM (IST)

फतेहपुर (नितेश श्रीवास्तव): यूपी के फतेहपुर जिले में 9 दिन पूर्व अपहृत मासूम की लाश तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक 9 दिन पूर्व बारात में आया मासूम अचानक गायब हो गया था, जिसकी लाश आज तालाब में मिली है, इस मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला थरियांव थाना क्षेत्र का है। जहां के एक तालाब के अंदर बोरे में भरी मासूम बच्चे की लाश मिलने से क्षेत्र हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब से बोरा निकाल कर उसे खुलवाया तो देखा की उसमें एक अपहृत मासूम की लाश थी। इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्च अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया और घटना का जल्द खुलासे का आश्वासन परिजनों को देते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक मासूम 9 दिन पूर्व गांव के एक बारात में आया था, जहां से बच्चा अचानक लापता हो गया था, परिजनों की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था। साथ ही पुलिस ने परिजनों को यह आश्वासन दिया है कि जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा।

क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में जानकारी देते हुए एएसपी फतेहपुर अनिरुद्ध कुमार ने बताया की थरियांव थाना क्षेत्र से एक सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति की बोरे में भरी लाश तालाब में मिली है। वहीं, जब मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरे को खुलवाया तो देखा की जिसमें 12 वर्षीय शिवम लोधी का शव था जो कि 9 दिसंबर को गायब हो गया था। इस मामले में पहले से ही आईपीसी 363 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। वहीं, अब शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static