बोलेरो लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़े,  मुठभेड़ में दो सिपाही तीन बदमाश घायल

6/18/2021 12:59:59 PM

बस्ती: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में लगातार अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है बावजूद भी जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है और लगातार अपराधी लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही ताजा मामला बस्ती जिले सामने आया है जहां पर बेखौफ बदमाशों एक बोलेरो  को लूटकर मौके से फरार हो गए। वहीं इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया। आनन फानन में पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन कर दिया। आज सुबह बोलेरो लुटेरों और पुलिस की मुठभेड़ हो गई जिसमें पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला बस्ती जिले के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के पास तमंचे के बल पर बदमाशों ने  एक बुलेरो गाड़ी लूट कर फरार हो गए। इस पर पुलिस ने पीड़ित की तहरीतर पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी जिसकी आज सुबह मुखबिर की सूचना मिली की अपराधी आज और किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। इस  पर पुरानी बस्ती, एसओजी, और स्वाट टीम ने संयुक्त ऑपरेशन चला कर चैन पुरवा ओवर ब्रिज के पास टीम ने अपराधियों को रोकने की कोशिश की।  इस दौरान अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी,जिसमे एसओजी टीम के आदित्य पांडेय और स्वाट टीम के देवेंद्र निषाद गोली लगने से घायल हो गए। वहीं जवाबी फायरिंग की गई जिसमें दो बदमाशों अभिमन्यु और सोनू के पैर में गोली लगी,और बस्ती पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया पुलिस घायल बदमाशों और पुलिस कर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उनका इलाज चल रहा है,तीन बदमाश बुलोरो लूट कांड को दिया था। पुलिस कप्तान आशीष श्रीवास्तव जिला अस्पताल पहुंचकर घायल सिपाही और अपराधियों से पूछताछ भी की। विधिक कार्रवाई कर मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

static