Lucknow News: होटल फॉर्च्यून, लेमन ट्री, होटल मैरियट सहित कई होटलों को आया बम की धमकी का मेल, मांगे 55 हजार डॉलर

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2024 - 03:11 PM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से इस समय की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां लखनऊ में होटल फॉर्च्यून , लेमन ट्री, होटल मैरियट सहित कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। होटलों को बम से उड़ाने की यह धमकी ईमेल के जरिए भेजी गई है, जिसमें धमकी देने वाले ने 55 हजार डॉलर (46,25,623 रुपये) की मांग की है। बता दें कि पिछले कई महीनों से देशभर में फ्लाइट्स, स्कूल-कॉलेज और होटलों को बम से उड़ाने की धमकियां मिल रही हैं।

लखनऊ में कई होटलों में बम की धमकी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, धमकी भरी मेल में यह भी लिखा है कि अगर किसी ने बमों को निष्क्रिय करने की कोशिश की तो वह उन्हें ब्लास्ट कर देगा। मेल में आगे लिखा गया है कि बमों को काले बैग में रखा गया है। ईमेल मिलने के बाद पुलिस ने लखनऊ के कई होटलों में सर्च अभियान चला रखा है। डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ते सहित पुलिस होटल की चेकिंग कर रही है। कृष्णानगर स्थित पिकैडली होटल में सर्च ऑपरेशन चल रहा है। पूरे होटल की बड़ी ही बारिकी से जांच की जा रही है।

55 हजार डालर की मांग
बताया जा रहा है कि धमकी भरे मेल में लिखा गया है कि होटल में काले बैग में बम को रखा गया है। जिसके बाद पुलिस और होटल का स्टॉफ काले रंग के बैग को तलाशने में जुटा हुआ है। मेल में आगे धमकी देने वाले शख्स ने लिखा है कि मुझे 55 हजार डालर चाहिए, नहीं तो मैं बमों को ब्लास्ट कर दूंगा और हर जगह खून फैल जाएगा। ईमेल में यह धमकी भी दी गई है कि अगर बमों को निष्क्रिय करने की कोशिश की गई तो उन्हें ब्लास्ट कर दिया जाएगा। वहीं होटलों में बम होने की सूचना पर पुलिस जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static