अतीक अहमद के वकील के घर पर बमबाजी की घटना से पुलिस ने किया इनकार, कहा- दो पक्षों में हुआ था विवाद

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2023 - 07:43 PM (IST)

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmad) के वकील विजय मिश्रा के घर पर बम फेंकने की घटना से पुलिस ने इनकार किया है।  पुलिस ने प्रेस नोट जारी करते हुए कहा कि भ्रामक खबरे न चलाए।  

 

PunjabKesari

बता दें कि प्रयागराज में कर्नलगंज क्षेत्र की कटरा गोबर गली में देसी बम फेंके गए है। पुलिस ने जाचं के बताया कि दो पक्षों में आसपी विवाद के चलते यह घटना कारित की गई है। मौके पर कोई हताहत नहीं हैं। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने बताया कि अतीक अहमद के वकील के घर पर हमले की बात पूर्णता असत्य है। पुलिस ने मीडिया से अनुरोध किया है कि कृपया भ्रामक खबर न प्रसारित करें। 
 

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस ने बताया कि अभी तक घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। सहायक पुलिस आयुक्त (शिवकुटी) राजेश कुमार यादव ने बताया कि कर्नलगंज थाना क्षेत्र में अंतर्गत कटरा की गोबर गली में कुछ युवकों ने आपसी रंजिश के चलते बम फेंका था। जिसमें संयोगवश अतीक अहमद के वकील दयाशंकर मिश्रा के मकान के सामने विस्फोट हुआ। उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। उन्होंने कहा, स्थानीय लोगों के मुताबिक, हर्षित सोनकर नाम के युवक का रौनक, आकाश सिंह और छोटे के साथ पैसे को लेकर कुछ विवाद था और इस कारण सोनकर ने रौनक, आकाश और छोटे का पीछा करते हुए उनपर देसी बम फेंका। यादव ने बताया कि संयोगवश बम वकील दयाशंकर मिश्रा के मकान के सामने गिरा। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि सोनकर बम फेंककर वहां से फरार हो गया। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। 

अतीक-अशरफ की गोली मारकर कर दी गई थी हत्या
बता दें कि प्रयागराज के माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। दोनों के हाथों में हथकड़ी लगी हुई थी। तीन हमलावरों ने अतीक के सिर में गोली मारी और अशरफ के भी सिर में गोली लगी। हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की। गोली मारने के बाद तीनों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हमलावर के गले में आईडी कार्ड लटका हुआ था। हमलावर कथित तौर पर मीडिया रिपोर्टर के रूप में आए थे और हमलावरों ने धार्मिक नारे लगाए। हमलावरों के नाम लवलेश तिवारी, सन्नी और अरुण मौर्य बताए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static