Hardoi: चौंकाने वाला खुलासा, प्यार और शादी में बाधक बनने के चलते मृतक की पौत्री के प्रेमी ने घर में घुसकर की थी हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2023 - 04:33 PM (IST)

हरदोई(मनोज तिवारी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले के लोनार कोतवाली इलाके में घर के अंदर वृद्ध की गोली मारकर हुई हत्या (Murder) का पुलिस (Police) ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पौत्री के प्रेमी को गिरफ्तार (Arrested) किया है। इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी के पास से आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है और युवक को गिरफ्तार कर जेल (Jail) भेज दिया है। इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा एसपी राजेश द्विवेदी ने किया। इस मामले में मृतक के परिजनों ने गांव के ही प्रधान पति समेत उनके परिवार के चार अन्य लोगों को नामजद किया था। पुलिस (Police) ने जब मामले की जांच की तो सारा खेल सामने आ गया।

PunjabKesari

प्यार और शादी में बाधक बनने के चलते हुई थी घर के अंदर वृद्ध की हत्या
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लोनार कोतवाली इलाके के सकरौली गांव में 24 फरवरी को गांव के रहने वाले 65 वर्षीय मोतीलाल की घर के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यह हत्या तब हुई थी जब मृतक की पौत्री का तिलक कार्यक्रम उसी दिन होना था और घर में भीड़भाड़ थी। इस मामले में मृतक के पुत्र ऋषि कांत ने गांव के ही विश्वनाथ पाठक अनुपम अभिषेक अनुराग से पूर्व में जमीनी रंजिश के चलते शक के आधार पर पिता की हत्या करने के संबंध में मुकदमा पंजीकृत कराया था। राजेश दुबे दिनेश सनसनीखेज घटना के खुलासे के लिए टीमों को गठित कर लगाया था और नामजद व्यक्तियों से जब पूछताछ की गई और सर्विलांस के माध्यम से भी जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि यह घटना नामजद लोगों ने नहीं की है।

PunjabKesari

मृतक की पौत्री के प्रेमी ने घर में घुसकर गोली मारकर की थी हत्या
आपको बता दें कि इस मामले मामले का खुलासा करते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया की विवेचना के तमाम पहलुओं की जब गहनता से जांच की गई और स्वाट सर्विलांस के साथ एसओजी की टीम से पता हुआ कि अतुल सिंह चौहान पुत्र जगदीश सिंह निवासी ग्राम बकौरा का मृतक मोतीलाल की पोती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मोतीलाल की हत्या की रात्रि में अतुल सिंह चौहान को गांव से जाते हुए देखा गया था। पुलिस विवेचना के क्रम में संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग हेतु क्षेत्र में तैनात थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि अतुल सिंह एजा तिराहे पर खड़ा है जो कहीं जाने की फिराक में है तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार,आलाकत्ल बरामद
इसके बाद पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि मृतक की पौत्री से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात का पता मृतक मोतीलाल व उसके परिजनों को चल गया था, जिस कारण इनके द्वारा उसकी शादी तय कर दी गई थी। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि मोतीलाल ही उसके प्रेम प्रसंग का सबसे ज्यादा विरोध करता था और शादी नहीं होने दे रहा था। इस कारण नाराज होकर उसने मोतीलाल के सर में तमंचे से गोली मार दी और वहां से भाग गया। आरोपी की निशानदेही पर उसके घर के कमरे की दीवार से आलाकत्ल तमंचा, एक जिंदा व एक खोखा कारतूस बरामद किया गया है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static