DG के रिटायरमेंट प्लान पर भड़के बृजलाल, कहा- शुक्ला ने किया है कानून का उल्लंघन

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 02:25 PM (IST)

कौशांबीः अपर पुलिस महानिदेशक होमगार्ड उत्तर प्रदेश सूर्य कुमार शुक्ला ने 23 अगस्त को सीएम योगी को पत्र लिखकर अपनी 31 अगस्त को होने वाली सेवानिवृत्ति के बाद किसी आयोग का चेयरमैन बनाने की अपील की थी। जिसके बाद से यह मामला तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है। इसी कड़ी में कौशांबी जिले के दौरे पर आए SC/ST आयोग के चेयरमैन बृजलाल ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

PunjabKesariबृजलाल ने कहा कि सूर्य कुमार शुक्ला अपनी पूरी नौकरी के दौरान कभी भी गंभीर नहीं रहे हैं। जिस तरह से उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर रिटायर होने के बाद किसी आयोग का चेयरमैन बनाने की मांग की है। वह कानूनों का घोर उल्लंघन है इसलिए उनके खिलाफ कठोर विभागीय कार्रवाई की जानी चाहिए। 

इस दौरान उन्होंने तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा सरकार दलितों की सच्ची हितैषी है। सपा और बसपा के कार्यकाल में दलितों के साथ केवल छलावा किया गया है। किसी जमाने में बसपा सुप्रीमो मायावती के करीबी रहे बृजलाल ने कहा कि बसपा के कार्यकाल में दलितों का सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है।

PunjabKesariबृजलाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद मोदी सरकार ने जिस तरीके से दलित एक्ट को फिर से पहले से ज्यादा मजबूत बनाया है। उससे मोदी सरकार की दलितों के प्रति प्रतिबद्धता जाहिर होती है। उन्होंने विरोधी पार्टियों पर दलितों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि विरोधी दल जानबूझकर मोदी सरकार के खिलाफ दलितों को उकसाने का काम कर रहे हैं। बता दें कि बृजलाल जिले के ओसा कस्बे में स्थित कांशीराम गेस्ट हाउस में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में ये सारी बातें कहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static