गन्ने की फसल पर विवाद: भाभी ने देवर को मारा फावड़ा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 04:35 PM (IST)

अमरोहा(मोहम्मद आसिफ): आप लोगों ने अकसर देवर (Brother in law) भाभी की हंसी मजाक के वायरल वीडियो (Viral Video) तो जरूर देखें होंगे। लेकिन ये वीडियो एक ऐसा है, जिसमें भाभी ने देवर पर फावड़े (Spade) से हमला (Attack) कर दिया। जिसमें देवर भी घायल (Injured) हो गया और देवर ने भाभी के खिलाफ धारा 307 का मुकदमा दर्ज (FIR) कराया है। वहीं पुलिस (Police) ने भाभी को गिरफ्तार (Arrested) कर जेल (Jail) भी भेज दिया है।

PunjabKesari

गन्ने के विवाद में भाभी ने अपने देवर पर फावड़े से कर दिया हमला
मिली जानकारी के मुताबिक, अमरोहा के डिडौली कोतवाली इलाके में खेत में गन्ना छीलने को लेकर हुए विवाद में भाभी ने अपने देवर पर फावड़े से हमला बोल दिया। फावड़ा गर्दन में लगने से युवक घायल हो गया। जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर इस घटना का लाइव वीडियो भी सामने आया है, जो खुद पीड़ित युवक ने बनाया है। वायरल वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि महिला पहले युवक पर गन्ने से हमला करती है और बाद में पास में रखे फावड़े से उसकी गर्दन पर वार कर देती है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ हत्या करने की कोशिश के आरोप में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर भेजा जेल
आपको बता दें कि घटना के वक्त खेत में युवक गन्ने छील रहा था। यह घटना डिडौली कोतवाली इलाके के गांव मिलक कटाई की है। गांव निवासी युवक रवि पुत्र सहदेव अपने खेत में गन्ने छीलने गया था, तभी वहां उसकी भाभी सुशीला आ गई और खेत में खड़ी फसल पर अपना हक जताने लगी। बस इसी को लेकर देवर रवि ओर उसकी भाभी सुशीला में विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद से गुस्से में आई भाभी ने उस पर पहले तो गन्ने से हमला किया  और बाद में पास में रखे फावड़े से उसकी गर्दन पर वार कर दिया ,जिससे वह घायल हो गया। इस घटना को पीड़ित युवक ने अपने मोबाइल कैमरे में भी कैद किया है। उधर इस मामले में जानकारी देते हुए डिडौली कोतवाल पीके चौहान ने बताया कि घायल युवक की तहरीर के आधार पर आरोपी भाभी के खिलाफ हत्या की कोशिश करने के जुर्म में मुकदमा दर्ज किया गया है और  साथ ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static