Baghpat: जीजा ने साले की कर दी बेरहमी से गोली मारकर हत्या, वजह जान रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 02:40 PM (IST)

बागपत(विवेक कौशिक): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपका दिल दहल जाएंगे। जहां जिले में देर रात जीजा (Brother in law) ने ससुराल आकर अपने ही साले की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने साथी के साथ कार (Car) में सवार होकर फरार हो गया। वहीं परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी (CHC) में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों (Doctor) ने उसे मृत घोषित करार दे दिया।

PunjabKesari

जीजा ने साले की गोली मार कर दी हत्या और हो गया मौके से फरार
जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम सर्वेश है। जो बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के मलकपुर गांव का रहने वाला था। देर रात (मंगलवार) वह घर पर अपने परिवार के साथ बैठा  था तभी कार से उसका जीजा आदेश जोकि गांव ऊन जनपद शामली अपने दोस्त के साथ आया और गाली गलौज करते हुए सर्वेश की गोली मारकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी  लेकर पहुंची लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर घटना की सूचना पर एएसपी मनीष मिश्र व सीओ सवि रतन गौतम भी मौके पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

PunjabKesari

पूछताछ में पता चला है कि सर्वेश की बहन अलका की शादी शामली जनपद के ऊन गांव में रहने वाले आदेश के साथ लगभग 14 साल पहले हुई थी। आदेश और अलका के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर मनमुटाव बना रहता था, जिससे सर्वेश भी परेशान रहता था। कुछ दिन पहले ही समझौता होने के बाद अलका मायके से अपनी ससुराल गई थी।

PunjabKesari

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
उधर, इसी मनमुटाव को लेकर आदेश देर रात अपनी ससुराल मलकपुर गांव पहुंचा और झगड़े को लेकर ही साले सर्वेश से बातचीत करने लगा।  सर्वेश का साथी भी उसके साथ आया था। इस दौरान बात इतनी बढ़ गई कि आदेश ने असलहा से सर्वेश पर फायरिंग कर दी  एक गोली सर्वेश के सीने व दूसरी कमर में लगी। वारदात को अंजाम देकर सर्वेश अपने साथी के साथ फरार हो गया।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  पुलिस ने आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी है। मृतक खेती-बाड़ी कर परिवार का  पालन पोषण करता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static