अचानक पुलिस स्टेशन पहुंचा युवक और बोला- मैंने अपनी भाभी की हत्या की है, मुझे गिरफ्तार कर लिजिए

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 08:21 AM (IST)

कुशीनगर(अनूप कुमार): उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां तमकुहीराज थानाक्षेत्र स्थित नगर पंचायत के वार्ड नं. 1 में एक देवर ने अपनी भाभी की दिन दहाड़े हत्या कर थाने  में खुद सरेंडर कर दिया। हत्यारे के कबुलनामा सुनते ही पुलिस के होश उड़ गए।आनन-फानन में थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ अभियुक्त को लेकर मौके पर पहुंचे। जहां से पुलिस को जमीन पर मृत पड़ी महिला का शव प्राप्त हुआ। पुलिस ने हत्यारे के निशानदेही पर मौके से आला कत्ल बरामद किया है। पुलिस ने हत्यारे देवर को हिरासत में लेने के बाद शव का पंचनामा बना कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesariसर हमने अपनी भाभी की हत्या कर दी है, मुझे गिरफ्तार कर लिजिए
जानकारी मुताबिक गुरुवार की दोपहर अचानक एक युवक ने तमकुहीराज थाने पर पहुंचकर थानेदार से कहा कि सर हमने अपनी भाभी की हत्या कर दी है। मुझे गिरफ्तार कर लिजिए। युवक की बात सुनते ही पुलिस वालों के होश उड़ गए। पुछताछ में पता चला कि नगर पंचायत तमकुहीराज के वार्ड नं. एक निवासी गोविंद कुमार 28 वर्ष का दिन के दोपहर एक बजे अपनी भाभी नीतू देवी 28 वर्ष पत्नी दीपक से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। गुस्से के आवेश में आकर गोविंद ने अपने भाभी के सिर पर कुल्हाड़ी से कई वार कर दिए, जिससे वह नीचे गिर गई। गोविंद का गुस्सा इससे भी नहीं उतरा तो वह आंगन में रखे सिलवट उठा कर उसके सिर पर वार कर दिया। जिससे नीतू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

PunjabKesariपुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
आपको बता दें कि नीतू के मरने के बाद गोविंद का गुस्सा शांत होने पर वह थाने पर पहुंच कर अपना अपराध कबूल कर लिया। गोविंद का कबुलनामा सुनने के बाद थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ उसे लेकर आनन-फानन में मौके पर पहुंचा। जहां  मृतका का शव आंगन में पड़ा मिला। भारी संख्या में मुहल्ले में पुलिस वालों के आने के बाद आस पास को लोगों को घटना की जानकारी हुई। घटना के समय मृतका का पति काम से बाहर गया हुआ था। जबकि उसकी एक मात्र पुत्री सुहानी  6 वर्ष स्कूल गई हुई थी। सूचना पाकर घर मृतका के पति के आने के बाद मुकामी पुलिस उसके तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाी में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static