भूमि विवाद को लेकर BJP नेता के भतीजे की निर्मम हत्या, धारदार हथियार से काटा गला

punjabkesari.in Wednesday, Oct 06, 2021 - 02:30 PM (IST)

भदोही: जिले में उस वक्त कोहराम मच गया जब कुछ लोगों ने बीजेपी नेता के भतीजे पर धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। जमीनी विवाद की वजह से दोनों पक्षों में लंबे समय से दुश्मनी चल रही थी। इस मामले में पुलिस  कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। 
PunjabKesari
पूरा मामला सुरियावां थाना क्षेत्र के गल्हैया गांव की है, जहां मुकेश सिंह भाजपा से ज्ञानपुर मंडल के महामंत्री है। उनका भतीजा विशाल सिंह शौच करने के लिए जा रहा था। इस दौरान गांव के ही 6 लोगों ने उसे पकड़ा और पिटाई करने लगे। हमलावरों ने विशाल के गर्दन पर धारदार हथियारों से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। मारपीट की आवाज सुनकर विशाल का छोटा भाई मौके पर पहुंचा पर तो हमलावर वहां से फरार हो गए। वहीं, हमले में विशाल गंभीर रुप से घायल हो गया था। परिजनों ने उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने घायल विशाल को मृत घोषित कर दिया। 
PunjabKesari
वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर गांव में पहुंची पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधीक्षक भदोही डॉ. अनिल कुमार ने  बताया कि जमीन विवाद को लेकर हत्या की जानकारी हुई है। इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static