DJ पर डांस को लेकर विवाद में युवक की निर्मम हत्या, हमलावरों ने चाकुओं से किए ताबड़तोड़ कई वार

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 12:08 PM (IST)

बुलंदशहर (वरुण शर्मा): उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक फार्म हाउस में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने आए एक युवक की 4 युवकों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।  इस दौरान बीच-बचाव में आए युवक के तीन दोस्तों पर भी हमला किया गया। जहां उन्हें हल्की चोटें आई हैं। घबराकर मृतक के दोस्त पीछे हट गए। घटनाक्रम के पीछे के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुट गई है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों की मदद से घायलों को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari4  युवकों ने एक युवक पर चाकुओं से किए ताबड़तोड़ वार
जानकारी के मुताबिक अनूपशहर थाना क्षेत्र के गांव बिरौली निवासी महेंद्र उर्फ रिंकू(34) पुत्र अजयपाल अपने दोस्त अमित, सुमित और मनु के साथ जहांगीराबाद में अपनी रिश्तेदारी में एक शादी समारोह में शामिल होने आया था। इसी दौरान अहार थाना क्षेत्र के गांव जटपुरा निवासी 4 युवकों से उसकी कहासुनी हो गई। कहासुनी के दौरान ही चारों युवकों ने महेंद्र पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। अपने दोस्त को अचानक हुए हमले से बचाने के लिए अमित, सुमित और मनु बीचबचाव में कूद पड़े। किन्तु हमलावरों उन पर भी झपट पड़े। जिसमें मृतक के दोस्त भी चोटिल हो गए।

PunjabKesariपुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
आपको बता दें कि घटना को अंजाम देकर चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। इस घटना से शादी के माहौल में अफरा-तफरी मच गई। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने महेंद्र को मृत घोषित कर दिया। महेंद्र की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने महेंद्र के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को घटना के सम्बंध में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static