धनतेरस पर BSP प्रमुख मायावती बोलीं- कीमती तोहफे नहीं, चुनावी खर्चों के लिए सीधे दें पैसे

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 05:53 PM (IST)

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने पार्टी को मजबूती देने के लिए उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ शनिवार को बैठक की। इस दौरान मायावती ने प्रदेश के पदाधिकारियों से कहा कि आने वाले चुनाव के लिए बसपा को आर्थिक मदद की जरूरत है। पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में जिले से लेकर प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में बड़ी संख्या में नेता तथा कार्यकर्ता पधारे थे। इस दौरान सभी ने उनके निर्देश को भली भांति सुना।
PunjabKesari
मायावती ने स्पष्ट तौर पर कहा कि 15 जनवरी को उनके जन्मदिन को जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जाता है। उन्होंने इस अवसर पर गरीबों की मदद करने का निर्देश देने के साथ ही कहा कि इस शुभ अवसर पर उनको महंगे तोहफे या उपहार देने पर पाबंदी जारी रहेगी। इस दौरान पार्टी तथा मूवमेंट को ध्यान में रखते हुए हमेशा की तरह ही सीधा तौर पर आर्थिक सहयोग देता बेहतर होगा, ताकि इससे चुनाव में खर्च आदि की भरपाई की जा सके। बसपा के सदस्यता अभियान में पार्टी को अपेक्षित सफलता नहीं मिली है। आज की बैठक में सदस्यता अभियान को लेकर मायावती ने खुशी नहीं जाहिर की। सदस्यता के लिए पार्टी ने 200 रुपए सदस्यता शुल्क भी रखा है।
PunjabKesari
लखनऊ में आज धनतेरस पर प्रदेश के करीब हजार पदाधिकारी मायावती के साथ बैठक में थे। पार्टी प्रमुख ने इस बैठक में समीक्षा की, पार्टी निकाय चुनाव में बसपा कहां मजबूत है। इसके साथ पार्टी किस तरीके से और आगे की रणनीति के साथ निकाय चुनाव में उतर सकती है। मायावती ने निकाय चुनाव तैयारियों व सदस्यता अभियान की समीक्षा के साथ ही सभी को स्पष्ट निर्देश भी दिया। मायावती ने उनके जन्मदिन यानी जनकल्याणकारी दिवस पर उपहार के स्थान पर पार्टी चलाने के लिए आर्थिक सहयोग देने का निर्देश भी जारी किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static