परिवारिक विवाद में बसपा नेता ने उठाया खौफनाक कदम, गोली मारकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2022 - 04:20 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बसपा नेता ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाइसेंसी पिस्टल बरामद की है। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पारिवारिक विवाद में खुद को मारी गोली
मामला जिले के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि यहां पूर्व प्रधान व बसपा नेता 50 वर्षीय ओमप्रकाश पासवान गुरुवार की शाम को घर आए तो उनका परिवार वालों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद में बसपा नेता ने रात को कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बसपा नेता की आत्महत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों का कहना था कि वह लोगों के दुख-सुख में खड़े रहते थे। सामाजिक व्यक्ति थे। उन्होंने आखिर किन परिस्थितियों में आत्महत्या की।

पुलिस ने मौके पर लाइसेंसी पिस्टल बरामद की 
वहीं, पुलिस का कहना है कि शराब पीने के कारण स्वजन से नोकझोंक हुई थी। जिसके बाद गुस्से में आकर यह कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि पत्नी व अन्य स्वजन से कहासुनी हो गई। स्वजन खाना खाकर सोने चले गए। तभी बसपा नेता ने लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर स्वजन कमरे में गए तो वह नीचे पड़े थे। मौके पर पिस्टल गिरा था। स्वजन उनको इलाज के लिए सीएचसी ले जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि बसपा नेता 4-5 दिन बाद गुरुवार की रात घर आए थे। स्वजन ने उनसे इतने दिन बाहर रहने के बारे में जानकारी ली तो वह नाराज हो गए। गोली से मृत्यु की जानकारी होने के बाद स्वजन में चीख पुकार मच गई। हर कोई इस घटना से स्तब्ध था। स्वजन को अंदाजा नहीं था कि वह इतना बड़ा कदम उठा लेंगे।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में थानाध्यक्ष गौरीबाजार विपिन मलिक ने बताया कि मौके पर पुलिस तत्काल पहुंच गई थी। वह जमीन पर मृत अवस्था में पड़े थे। गोली कनपटी के पास लगी थी। पारिवारिक विवाद में उन्होंने गोली मारकर आत्महत्या की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

Recommended News

static