BSP मीडिया सेल प्रस्तावित, मायावती बोलीं- जो भी लोग मीडिया में अपनी बात रखते हैं तो वह उनकी निजी राय होगी

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 03:28 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने संगठन को पुन: मजबूत करने में जुटी हुई है। इसके लिए उन्होंने बीएसपी के मीडिया सेल का पुनर्गठन करेंगी। इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बीएसपी द्वारा पार्टी के मीडिया सेल का पुनर्गठन प्रस्तावित है। इस परिस्थिति में नए मीडिया सेल का गठन होने तक अब कोई पार्टी का प्रवक्ता नहीं है। अतः श्री धर्मवीर चौधरी सहित पार्टी के जो भी लोग मीडिया में अगर अपनी बात रखते हैं तो वह उनकी निजी राय होगी, पार्टी का अधिकृत वक्तव्य नहीं।

 

बता दें कि धर्मवीर चौधरी पार्टी की तरफ से अपनी बात रखते रहे हैं। लेकिन मायावती ने कहा कि अब पार्टी की तरफ से काई प्रवक्ता नहीं है। अगर कोई मीडिया में अपनी राय रखता है तो वो उनकी निजी राय होगी। फिलहाल अब देखना होगा कि बहुजन समाज पार्टी बसपा सुप्रीमो नए मीडिया सेल का गठन कब करती है। हालांकि मायावती 2024 की तैयारी में जुटी हुई है।
 
ये भी पढ़ें:- बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- किसानों के साथ नाइंसाफी और बेईमानी कर रही है सरकार

गाजीपुर: बसपा सांसद अफजाल अंसारी की योगी सरकार से अपील... कहा- 1200 रुपए प्रति क्विंटल हो आलू का समर्थन मूल्य... ‘650 रुपए प्रति क्विंटल समर्थन मूल्य में नहीं निकल रही लागत’...‘किसानों के साथ नाइंसाफी और बेईमानी कर रही है सरकार’... दुर्गा सप्तशती और अखंड रामायण पाठ कराने के फैसले का किया स्वागत।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static