बसपा सांसद अतुल राय ने शपथ के बाद मनाया जश्न

punjabkesari.in Friday, Jan 31, 2020 - 04:52 PM (IST)

मऊः मऊ जिले के घोसी लोकसभा सीट के बहुजन समाज पार्टी के सांसद अतुल कुमार सिंह उर्फ अतुल राय ने शुक्रवार को लोकसभा सदस्य के रूप में सदस्यता ली। इसके लिए सांसद राय को इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने पैरोल प्रदान किया था। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा संसद के दोनों सदनों की संयुक्त बैठक में अभिभाषण के बाद बजट सत्र के पहले दिन लोकसभा की कार्यवाही शुरू होने पर अतुल राय ने शपथ ग्रहण किया। शपथ ग्रहण के बाद नगर क्षेत्र के  बलिया मोड़ पर स्थित सांसद कार्य़लय पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जश्न मनाया। पटाखे फोड़ कर एक दूसरे को मिठाईयां खिलाई।

दरअसल अतुल राय 2019 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के घोसी से बसपा के टिकट पर जीते थे। वह बलात्कार के एक मामले में जेल में थे और पहले शपथ नहीं ले पाये थे। इससे पहले बृहस्पतिवार को उच्चतम न्यायालय ने इलाहाबाद उच्च न्यायालय के उस आदेश में हस्तक्षेप करने से इंकार कर दिया था, जिसमें राय को पैरोल प्रदान किया गया था। पैरोल के बाद वह लोकसभा में पहुच कर शपथ लिया।

शपथ लेने के बाद उनके कार्य़कर्ताओं और समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। कार्य़कर्ताओं ने अपने सांसद के शपथ लेने के बाद जश्न मनाया। साथ ही पटाखे फोङ कर मिठाईयां खिलाई। इस दौरान सांसद प्रतिनिधी गोपाल राय ने बताया कि सांसद फरवरी के अन्त तक घोसी की जनता के बीच होगे। शपथ लेने के बाद विकास पुरुष कल्पनाथ राय के सपनों को साकार करने के लिए विकास कार्य तेजी से शुरु होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static