इत्र कारोबारी पीयूष जैन जेल से रिहा, BSP सांसद अतुल राय MP-MLA कोर्ट में पेशी के दौरान हुए बेहोश, पढ़ें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Sep 08, 2022 - 07:40 PM (IST)

कानपुर: इत्र कारोबारी पीयूष जैन गुरुवार की दोपहर 251 दिन बाद जेल से रिहा हो गया। पीयूष जैन को लेने के लिए एडवोकेट अंबर भरतिया हाईकोर्ट के एडवोकेट अनुराग खन्ना और उनकी टीम मौजूद रही। दोपहर 1.08 बजे पीयूष जैन जेल से निकला। उससे तमाम तरह के सवाल करने का प्रयास किया गया मगर उसने किसी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया। वो एक गाड़ी में बैठा और निकल गया।एडवोकेट अंबर भरतिया ने कहा कि कारोबारी को क्यों और कैसे जमानत मिली ये हाईकोर्ट के आदेश में स्पष्ट है।

 BSP सांसद अतुल राय  MP-MLA कोर्ट में पेशी के दौरान बेहोश होकर गिरे, मचा हड़कंप 
वाराणसी: घोसी से बसपा सांसद अतुल राय को रेप मामले में गवाह को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए एमपी/एमएलए कोर्ट वाराणसी में पेशी पर लाए गए थे। इसी दौरान सांसद कोर्ट बिल्डिंग के बाहर बेहोश होकर गिर गए। सांसद के बेहोश होते ही कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। आनन- फानन में उन्हें वकीलों की मदद से कचहरी परिसर पहुंचाया गया।  बाद में एम्बुलेंस की मदद से उन्हें उन्हें बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

कौन होगा विपक्ष में पीएम का उम्मीदवार? जाने क्या बोल गए ओम प्रकाश राजभर
लखनऊ: इन दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पीएम उम्मीदवार को लेकर चर्चा जोरों पर है। वहीं इस पर सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने प्रतिक्रिया दी है। राजभर ने कहा कि यूपी में अखिलेश यादव ने चुनाव में अगुवाई की थी। 2022 का चुनाव वो लड़े ही हैं, सबने ये देख भी लिया है। जहां तक सवाल नीतीश कुमार का है तो ये लोग पहले तय तो कर लें। किसी नेता की मुसीबत में जाकर मिलना एक अलग बात है, लेकिन एक फ्रंट बनाकर उसका चेहरा घोषित कर देना एक अलग बात है। अभी तक केवल हवा में ही सब बात हो रही है।

UP में माहौल खराब करने का प्रयास: जामा मस्जिद को बम से उड़ाने की मिली धमकी, लखनऊ के हनुमान मंदिर में तोड़फोड़
बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में माहौल बिगाड़ने की कोशिश हो रही है। यहां जामा मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। हालांकि धमकी देने के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी समद जामा मस्जिद इलाके का ही रहने वाला है।

मायावती पर बरसे अखिलेश कहा- अपनी ही जेल में कैद हैं मायावती, दिल्ली में बैठा है जेलर
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती पर गुरुवार को निशाना साधते हुए कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हित में काम कर रही ऐसी नेता हो गयी हैं, जो अपनी ही बनायी जेल में कैद हैं और उनका जेलर दिल्ली में बैठा है। अखिलेश ने आज यहां संवाददाताओं के सवालों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बसपा वही करती है जो भाजपा उसे करने के लिये कहती है। 

फ्लाईओवर से 20 फीट नीचे गिरे 2 लड़के, देखिए हालत...पुलिस बोलीं- स्टंटबाजी कर रहे थे दोनों
गाजियाबाद: आज के युवा अपनी जान को जोखिम में डाल कर बाइक पर स्टंट बाजी करने से बाज नहीं आते हैं। जिसके चलते कई बार युवक भयानक हादसे का शिकार हुए हैं। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से आया है। जहां 2 बाइक सवार किशोर MMG फ्लाईओवर से करीब 20 फीट ऊंचाई से नीचे सड़क पर आ गिरे। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई है।

मुख्यमंत्री योगी ने मुख्तार अंसारी पर कसा तंज, कहा- सरकार करवा रही है 'पाप' की भरपाई
मऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मऊ के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी और उनके परिजन के खिलाफ की जा रही कार्रवाई की तरफ इशारा करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि सरकार मऊ को दीमक की तरह चाटने वालों और उनके परिवार के लोगों से इस पाप की 'भरपाई' करवा रही है। 

हैवानियत की हदे पार: तीन लोगों ने महिला से किया बारी-बारी रेप, मामला दर्ज
गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला से दरिंदों ने हैवानियत की हदें पार करते हुए बारी-बारी से तीन लोगों ने रेप किया। महिला ने जब इसका विरोध किया तो दरिंदों ने उसके साथ मारपीट की। पीड़ित महिला किसी तरह आरोपियों के चंगुल से लहूलुहान हालत में जीआरपी थाने पहुंची। पीड़िता ने आपबीती पुलिस को बताई। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पीड़ित महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मस्जिद विवाद: आज नहीं हुई सुनवाई, 7 अक्टूबर को अगली तारीख निर्धारित
मथुरा: श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद में कमिश्‍नर नियुक्‍त कर सर्वे करवाए जाने के आग्रह वाली याचिका पर सिविल जज (सीनियर डिवीजन) की अदालत में होने वाली सुनवाई उत्तर प्रदेश सुन्नी सैंट्रल वक्फ बोर्ड की ओर से बृहस्‍पतिवार को भी कोई प्रतिनिधि हाजिर नहीं होने के कारण टाल दी गई। अब इस मामले पर आगामी सात अक्टूबर को सुनवाई की जाएगी।

राकेश टिकैत ने BJP पर कसा तंज, कहा-  कमल का फूल ताबीज, इसे पहनते ही एजेंसी नहीं करती कार्रवाई
सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में आयोजित किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर केंद्र की बीजेपी सरकार के पर जुबानी हमला किया है। इस महापंचायत में टिकैत ने केंद्र सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि कि बीजेपी का एक ताबीज है। अगर किसी को डर लगे तो वो ताबीज पहन ले, तो किसी पर ईडी या इनकम टैक्स के छापे नहीं पड़ेंगे।

मानवता शर्मशार! इलाज के दौरान विवाहिता की मौत, बैलगाड़ी में शव रखकर मृतका की ससुराल पहुंचा पिता
मेरठ: कहते हैं एक पिता के लिए कन्यादान से बड़ा और कोई दान नहीं होता और बेटी को उसकी ससुराल विदा करके पिता गंगा नहा लेता है। लेकिन इंसानियत को झकझोर देने वाला एक मामला सामने आया है। मेरठ में जहां अपनी शादीशुदा बेटी की मौत होने के बाद उसका पिता उसके शव को भैंसा बुग्गी में रखकर उसकी ससुराल लेकर पहुंच गया। ससुराल वाले इस नजारे को देखकर वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static