BSP सांसद दानिश अली को राहुल गांधी से मुलाकात करना पड़ा भारी, पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में किए सस्पेंड

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 06:09 PM (IST)

लखनऊ: सांसद दानिश अली को BSP ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में पार्टी से निलंबित कर दिया है। दरअसल, लोकसभा में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की ओर से बीएसपी सांसद दानिश अली पर विवादित टिप्पणी की गई थी इसे लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दानिश अली से उनके आवास पर मुलाकात की थी इसके बाद से ही उनकी नजदी कांग्रेस के प्रति पढ़ रही थी। फिलहाल पार्टी ने दानिश अली को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण शनिवार को पार्टी से निलंबित कर दिया। बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने इसकी जानकारी दी।

PunjabKesari
सतीश चंद्र मिश्र द्वारा सांसद दानिश अली को लिखे पत्र की एक प्रति मीडिया को भी जारी की गयी। पत्र में कहा गया है, ‘‘आपको अनेकों बार मौखिक रूप से कहा गया कि आप पार्टी की नीतियों, विचारधारा एवं अनुशासन के विरुद्ध जाकर कोई भी बयानबाजी व कार्य आदि न करें, परंतु इसके बाद भी आप लगातार पार्टी के खिलाफ जाकर कार्य करते आ रहे हैं।'' इसमें कहा गया, ‘‘पार्टी के हित में आपको बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता से तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता हैं।'' दानिश अली उत्तर प्रदेश की अमरोहा सीट से बहुजन समाज पार्टी के सांसद हैं ।

ये पढ़ें:- CM योगी के आदेशों को ठेंगा: डग्गामार वाहन स्वामी का वायरल वीडियो में कबूलनामा- 500 रुपए प्रति वाहन ले रही पुलिस

Shamli News: उत्तर प्रदेश में शामली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में चल रहे डग्गामार वाहन स्वामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह पुलिस पर रिश्वत लेकर डग्गामार वाहन चलवाने का आरोप लगा रहा है। इसके साथ ही वह यह भी कह रहा है कि  पुलिसकर्मी भी हमारे साथ फ्री आते जाते हैं। अब इस पूरे मामले में सीओ ट्रैफिक श्याम सिंह ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static