BSP चलाएगी ब्राह्मण जोड़ो अभियान, 5 प्रमुख नेताओं की निगरानी में टीम करेगी काम

punjabkesari.in Wednesday, Oct 07, 2020 - 01:56 PM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की प्रमुख मायावती(Mayawati )ने यूपी में होने वाले (2022 विधान सभा चुनाव ) चुनाव को देखते तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी इस बार को चूक नहीं करना चाहती है। उत्तर प्रदेश में तीन बार सत्ता से दूर रही बहुजन समाज पार्टी इस बार कोई गलती नहीं कराना चाहती है। पार्टी प्रमुख ने ब्राहमणों को लुभाने के लिए ब्राहमण महासचिव शतीशचन्द्र की अध्यक्षता में ब्राहमण जोड़ो अभियान चलाएगी। इसे लेकर तैयारी पूरी हो गई है,इस कार्यक्रम का आयोजन नवरात्रि से शुरू होगा।
PunjabKesari
बता दें कि बहुजन समाज पार्टी 2012 से उत्तर प्रदेश की सत्ता से दूर होने के बाद कितने भी प्रयास कर ही है। लेकिन उसे सफलता नहीं मिल रही है। इस लेकर पार्टी हमेशा नये-नये फार्मूले का प्रयोग कर रही है। इस बार पार्टी ने ब्राहमणों को लेकर चलने का फैसला करती है। लेकिन अब देखना है कि प्रदेश में आने वाले चुनाव में कितना सफल हो पाती है।

गौरतलब है कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्षी पार्टियां इस समय सरकार पर हमलावर है। वही प्रदेश में कई ब्राहमणों की हत्या, ब्राहमणों एनकाउंटर पर सवाल खड़े हुए है। अब समय ही बताएगा कि ब्राहमण मतदाता को किससे पास जाते है। फिलहाल बहुजन सामजपार्टी ने नवरात्रि से चलेगा ब्राह्मण जोड़ों अभियान चलाएगी। इस बारे में पार्टी महासचिव लगातार कर रहें है। बैठकों का सिलसिला तेजी से किया जा रहा है। 5 प्रमुख नेताओं की निगरानी में टीम काम कर रही है। इसके लिए सभी जिलों टीम बनाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static