BTC की छात्रा ने किया सुसाइड,जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Jan 24, 2020 - 10:20 AM (IST)

 मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में अज्ञात कारणों से परेशान हो कर एक बीटीसी की छात्रा ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया है। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को घटना की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने दरवाज़ा तोङ कर शव को बाहर निकालकर परिजन को सूचित कर दिया है।
सूत्रों से पता चला है कि गाजीपुर जनपद के मरदह कसबा की निवासिनी पुष्पांजली मऊ जिले के नगर क्षेत्र स्थित डायट में बीटीसी प्रथम वर्ष की छात्रा हैं। वह नगर के ही इमलीयाडीह मुहल्ले में एक किराये के मकान में रह कर पढाई कर रही थी।

 सुबह जब उसकी सहेली पूनम ने मोबाइल पर सम्पर्क किया तो  उसका फोन नहीं उठा। फिर उसकी सहेली ने रूम मालिक को फोन किया । तब उन्होंने दरवाज़े से आवाज़ लगाई लेकिन रूम से कोई आवाज़ नहीं आई तो उन्हें कुछ अनहोनी की आशंका होने लगी।  फिर खिडकी से पड़ोसियों ने कमरे के अंदर ताक झांक की तब उनके कमरे में पुष्पांजली का शव पंखे से लटकता दिखाई दिया। जिसके बाद तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस घटना की सूचना प्राप्त होती ही मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाज़ा तोड़कर शव को पंखे से उतार कर कब्ज़े में लिया। साथ ही आस पड़ोस से पूछताछ करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  फिलहाल पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है। उसे के आधार पर कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static