बहू को हुआ सास से प्यार, कहा- ''पति के साथ नहीं, तुम्हारे साथ...,'' थाने पहुंची सास बोली- मुझे बचा लो

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 10:36 AM (IST)

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर कोई भी सिर पकड़ लेगा। जहां एक सास से एसएसपी से गुहार लगाई है कि उसे उसकी बहू से बचा लिया जाए। सास ने कहा कि उसकी बहू उसे चाहती है। वो भी इस कदर कि अब अपने पति से ही तलाक मांग रही है। इससे पूरा परिवार परेशान हो रखा है। सास की तहरीर पर एएसपी ने पुलिस को मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं।

क्या है मामला? 
मामला स्याना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। सास ने बताया कि 2 साल पहले हमने अपने इकलौते बेटे की शादी करवाई थी। बहू ने घर में आते ही यह कहना शुरू कर दिया कि वह मुझसे प्यार करती है। मेरी शादी सास के साथ होनी चाहिए थी। महिला का X पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है। सास के मुताबिक, ‘बहू कहती है कि जब पहली बार उसने मुझे देखा, तभी से वो अपना दिल मुझे दे बैठी थी। उस दिन से ही उसने मेरे साथ रहने का फैसला कर लिया था। मेरे बेटे से शादी, तो सिर्फ एक बहाना था। असल में तो उसे मेरे साथ ही जिंदगी बितानी थी।

बहू मुझे मेरे पति के साथ भी नहीं रहने देना चाहती- सास
सास ने कहा कि बहू मुझे मेरे पति के साथ भी नहीं रहने देना चाहती। वह कहती है कि तुम सिर्फ मेरी हो और तुम्हें मेरे साथ ही रहना होगा। अब पूरी जिंदगी मेरे साथ रहो। सास ने आरोप लगाया कि बहू ने मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। वह मुझे बार-बार धमकी देती है कि मैं तुम्हें बेहोशी की दवा देकर ऐसा कुछ कर दूंगी कि कहीं भी मुंह दिखाने लायक नहीं बचोगी। 

'लड़की के घरवाले उल्टा हमसे ही 20 लाख रुपए मांग रहे'
एसएसपी के सास ने बताया कि मैंने बहू से कहा, हम सास-बहू हैं। मैं भी तुझे बहू मानकर प्रेम करती हूं, लेकिन बहू यह सब मानने को तैयार ही नहीं है। जब मैं उसे कहती हूं कि ये गलत है, तो वह ऐसी कई लड़कियों का उदाहरण देने लगती है, जो आपस में शादी करके साथ रह रही हैं। वह मुझे मोबाइल में ऐसी-ऐसी खबरें भी दिखाती रहती है। सास ने कहा कि बहू कहती है कि अगर तुम ऐसा नहीं करोगी, तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। घर में झगड़ा करूंगी। हमारा पूरा घर इस लड़की से परेशान हो चुका है। हम इससे छुटकारा पाना चाहते हैं, लेकिन लड़की के घरवाले उल्टा हमसे ही 20 लाख रुपए मांग रहे हैं। 

पत्नी मेरे साथ नहीं, बल्कि मां के साथ रहना चाहती- पति 
वहीं पति ने बताया कि उसकी पत्नी उसके साथ नहीं, बल्कि उसकी मां के साथ रहना चाहती है। वह कहती है कि उसे मुझमें कोई दिलचस्पी नहीं है। उसे बस मेरी मां के साथ ही रहना है। अगर हम बाप-बेटे उन्हें घर में नहीं रहने देंगे, तो कहीं और जाकर साथ रहेंगे। पति ने कहा कि मेरी पत्नी कहती है कि मैं जॉब करूंगी और सास मेरे साथ रहेगी। जब मेरी मां ने कहा कि मेरी जिंदगी बहुत कम दिनों की बची है। मेरे मरने के बाद तुम किसके साथ रहोगी। इस पर मेरी पत्नी ने जवाब दिया कि मैं तुम्हारे साथ ही मर जाऊंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static