बुलंदशहर: डाकघर अधीक्षक ने खुद को मारी गोली, कल ही CBI ने डाक घर पर मारा था छापा...सुसाइड नोट में गंभीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 12:07 PM (IST)

बुलन्दशहर: यूपी के बुलंदशहर में सीबीआई रेड के बाद  पोस्ट ऑफिस के सुपरिटेंडेंट ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। कल देर शाम पोस्ट ऑफिस में सीबीआई ने रेड डाली थी। जिसके दौरान सीबीआई तमाम डाक्टयमेंट्स अपने साथ ले गई थी। आज डाक अधीक्षक टीपी सिंह ने सुसाइड से पहले पोस्ट ऑफिस के वाट्सएप ग्रुप पर डाला था सुसाइड नोट।  
PunjabKesari
बता दें कि CBI की टीम ने 2016 से लेकर अब तक के सभी कर्मचारियों से संबंधित दस्तावेजों की गहन जांच की। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने डाकघर के एक सेवानिवृत्त कर्मचारी की शिकायत के बाद जांच की। सेवानिवृत्त कर्मचारी ने अपनी शिकायत में डाकघर के अधिकारियों पर भ्रमण भत्ते के बिल पास न करने और पांच लाख रुपये रिश्वत मांगने की शिकायत की थी। इसके अलावा बताया यह भी जा रहा है कि डाक अधीक्षक द्वारा कर्मचारियों से सारे कामों के लिए रिश्वत मांगी जाती थी।

मौत के बाद  सुसाइड नोट भी मिला
डाकघर अधीक्षक की मौत के बाद से मिले सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि  कुछ कर्मचारी गलत कार्यों के लिए दबाव बना रहे थे, इसलिए सुसाइड कर रहा हूं। बता दें, शुरुआत में डाकघर के अधिकारियों ने सीबीआई की इस जांच को विजिलेंस टीम की नियमित ऑडिट का हिस्सा बताते हुए खारिज कर दिया था। लेकिन एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि उन्हें सीबीआई के छापेमारी की जानकारी मिली है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static