बुलंदशहर: आरोपियों के हौसले बुलंद, स्कूल जाते समय 10 वीं की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप वीडियो बना...

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 05:53 PM (IST)

बुलंदशहर (वरुण शर्मा) : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में आज कल अपराधियों के हौसले बुलंद है। जिले में आज स्कूल जाते समय 10 वीं एक छात्रा को गांव के दो युवकों ने अगवा कर उसके साथ गैंगरेप कर उसकी आपत्तीजनक वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसके बाद घर पहुंचकर लड़की ने सारी आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में केस दर्ज कराकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।  

गांव के ही 2 लड़कों ने किया गैंगरेप
जिले के थाना पहासू स्थित एक गांव निवासी कक्षा 10 की छात्रा शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे घर से स्कूल के लिए निकली थी। आरोप है कि रास्ते में गांव के दो युवकों ने उसे रोक लिया और अपहरण कर अज्ञात जगह ले गए। आरोप है की दोनों युवकों ने छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और वीडियो भी बना लिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। घटना के बाद डरी सहमी छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। पीड़िता का परिवार तत्काल थाना पहासू पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

PunjabKesari

पुलिस मामले की जांच कर रही
जब इस मामले में CO शिकारपुर सत्येन्द्र सिंह ने मीडिया को बताया कि लड़की के साथ गैंगरेप व उसकी आपत्तीजनक फोटो वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। जांच में पता लगा है कि छात्रा और दोनों युवक पहले से एक-दूसरे से परिचित थे। पीड़िता के परिवार की तहरीर पर उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static