बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या का मुख्य आरोपी प्रशांत गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Dec 28, 2018 - 12:44 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हुई हत्या के मामले में मुख्य आरोपी प्रशांत नट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बुलंदशहर प्रभाकर चौधरी ने गुरुवार को नट की गिरफ्तारी की पुष्टि की। उन्होंने यह भी बताया कि नट ने ही सिंह की हत्या की थी और उससे इस मामले में पूछताछ की जा रही है। हालांकि, हत्या में इस्तेमाल किया गया रिवाल्वर अभी बरामद नहीं हो पाया है।

PunjabKesariउल्लेखनीय है कि बुलंदशहर में भीड़ के हमले में इंस्पेक्टर सुबोध के अलावा एक अन्य युवक की मौत हो गई थी। चौधरी ने यह भी बताया कि इंस्पेक्टर ने आत्मरक्षा में गोली चलाई थी, जिसमें सुमित नाम के युवक की मौत हो गई थी। उसकी उम्र 20 साल के करीब थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार ‘वीडियो फुटेज’ और कुछ लोगों की गवाही के आधार पर इंस्पेक्टर की हत्या में नट को संदिग्ध पाया गया।

PunjabKesariबीते 3 दिसंबर को हुई इस घटना के सिलसिले में बुलंदशहर पुलिस ने अब तक 22 लोगों को गिरफ्तार किया है और 6 से अधिक लोगों ने अदालत में आत्मसमर्पण किया है। उल्लेखनीय है कि पहले सेना के जवान जीतू फौजी पर संदेह था, लेकिन उसके खिलाफ सबूत नहीं मिले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static