अतीक अहमद के बेटे की जल्द हो जाएगी हत्या... अंसारी के मददगारों पर बुल्डोजर की कार्रवाई जारी, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Mar 08, 2023 - 06:08 AM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर राम गोपाल यादव ने प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड मामले में अभियुक्त तथा बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के एक बेटे की आने वाले दिनों में फर्जी मुठभेड़ में हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की है। बांदा जिले में दो मददगारों द्वारा कराए गए 'अवैध निर्माण' को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया गया है। बुलडोजर की कार्रवाई के दौरान वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया।

1- Abbas-Nikhat मुलाकात मामले में बड़ी कार्रवाई, जेल अधिकारियों के कब्जे से छह लाख रुपये बरामद
Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश की चित्रकूट जेल में विधायक अब्बास अंसारी और उसकी पत्नी निखत की गैर कानूनी ढंग से मुलाकात मामले में पुलिस ने जेल अधिकारियों के आवास से करीब छह लाख रुपये की नकदी, एक कार और दो मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अब तक जेल अधीक्षक और जेलर समेत कुल आठ व्यक्ति जेल जा चुके हैं।

2-Mayawati बोलीं- क्या कानून के राज पर अमल करेगी सरकार या अपराधियों को सड़क पर समाप्त करके रोकेगी अपराध ?
लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ( Mayawati ) ने मंगलवार को कहा कि प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस द्वारा अब तक की गयी कार्रवाई से जनता में कानून के राज को लेकर व्यापक संदेह पैदा हो गया है और पूरा देश देख रहा है कि क्या सरकार अपराधियों को सड़क पर खत्म करने का तरीका अपनायेगी।

3- माफिया मुख्तार अंसारी के दो मददगारों के घर पर चला बुल्डोजर, कार्रवाई के दौरान 7 लाख रुपये नकद हुए बरामद
लखनऊः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के माफिया मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। आज यानी मंगलवार को बांदा जिले में दो मददगारों द्वारा कराए गए 'अवैध निर्माण' को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया गया है। बुलडोजर की कार्रवाई के दौरान वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया।

4- नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने अतीक अहमद की बहन के बयान पर किया पलटवार, कहा- कार्रवाई से ध्यान भटकाने को उछाला ये मुद्दा
Prayagraj News: माफिया डॉन एवं पूर्व सांसद अतीक अहमद ( Atiq Ahmed) की बहन आयशा नूरी के आरोपों का कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ( Nand Gopal Gupta Nandi)  ने खंडन किया है। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर जो आरोप लगाए जा रहे हैं सब निराधार है। उमेश पाल हत्याकांड का षड्यंत्र जैसे आरोप तथ्यहीन हैं।  

5- Ayodhya में धूमधाम से मनाई जाएगी रामलला के अस्थाई मंदिर की आखिरी Holi, तैयारियों में जुटे श्रद्धालु
अयोध्या (संजीव आजाद): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अयोध्या (Ayodhya) में भगवान रामलला के मंदिर का निर्माण कार्य तीव्र गति से चल रहा है और भगवान रामलला के दिव्य भव्य मंदिर में जनवरी 2024 में विराजमान होने की तिथि निश्चित की गई है।

6-'घबराइए मत, सख्त कार्रवाई की जाएगी, भू- माफिया को सिखाया जाए करारा कानूनी सबक': योगी आदित्यनाथ
गोरखपुर(रूद्र प्रताप सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि उन्हें यह हर हाल में सुनिश्चित करना होगा कि किसी भी व्यक्ति की जमीन पर कोई भू माफिया (land mafia) अवैध कब्जा न कर पाए। इसके लिए जरूरी है कि भू माफिया को करारा कानूनी सबक सिखाया जाए।

7-Vijay की पत्नी बोली-  मेरे पति को पुलिस ने मारा, अब मेरा भी कर दें एनकाउंटर
Prayagraj News: उमेश पाल हत्याकांड ( umesh pal murder case )  में दो आरोपियों को पुलिस ने एक- एक करके मुठभेड़ में मार गिराया है। लेकिन दूसरे एनकाउंटर को लेकर बवाल मचा है। दरअसल, दूसरे एनकाउंटर में मारे गए आरोपी  विजय की पत्नी ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनका फर्जी तरीके से एनकाउंटर किया है।
 
8- Holi 2023: क्या आप जानते हैं होली के बारे में यह खास बात?
झांसी (शहजाद खान): होली का त्‍योहार 8 मार्च को मनाया जाएगा। हर कोई रंगों से सराबोर होने की तैयारी में है, लेकिन सभी को यह नहीं पता होगा कि इस रंग-बिरंगे उत्सव की शुरुआत कहां से और कैसे हुई थी।

9-इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, अब इस मामले में सपा विधायक सहित अन्य के खिलाफ आरोप तय
कानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कानपुर (Kanpur) के जाजमऊ आगजनी मामले में सांसद/विधायक सत्र अदालत (Court) के न्यायाधीश ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Solanki), उनके भाई रिजवान सोलंकी, शौकत, मोहम्मद शरीफ और इस्राइल अटावाला के खिलाफ आरोप तय किए हैं।

10- Farrukhabad: 2003 स्थानों पर आज होगा होलिका दहन, कल खूब उड़ाया जाएगा गुलाल...पुलिस ने सुरक्षा के किए पुख्ता इंतजाम
फर्रुखाबाद (दिलीप कटियार): होली (Holi) के त्यौहार में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। ऐसे में बाजार की रौनक देखते ही बन रही है। फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में सभी तरफ खरीददारी का दौर जारी है। बाजारों में तो देर रात तक भीड़ उमड़ रही है,


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static