रायबरेली में दबंगों के हौसले बुलंद, पता पूछने के बहाने से आए बदमाश महिला को लूटकर हुए फरार

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 12:32 PM (IST)

रायबरेली (शिवकेश सोनी): उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में बढ़ रहे अपराधों में लूट, छिनौती, मर्डर, मारपीट जैसे तमाम अपराधिक मामले इस बीच रायबरेली जनपद में सुनने व पढ़ने को जरूर मिल रहे होंगे, लेकिन एक महिला के अनुसार उच्चक्कों ने महिला पर ऐसा सम्मोहन जादू किया कि, महिला ने कान व गले के जेवर को स्वयं ही उतार दिया इस बीच उसका दिमाग की संतुलन भी बिगड़ गया और लेडीज जिम का पता पूछने वाले उचक्के महिला के जेवरात और उसका पर्स उसके 21 कदम चलवाने के बाद रफूचक्कर हो गए।

PunjabKesari

बता दे कि रायबरेली जनपद में अपराध लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इन्हीं अपराधों में एक ऐसा अपराध लालगंज क्षेत्र में शाम को प्रकाश में आया जहां सभी अचंभित रह गए जब साकेत नगर निवासी महिला संतोषी पत्नी दिनेश कुमार अस्पताल के आगे सब्जी मंडी बाजार सब्जी खरीदने गई थी इसी बीच दो बाइक सवारों ने महिला को रोककर लेडीज जिम का पता पूछा, महिला ने जानकारी न होने का हवाला देते हुए उनके बहकावे में आ गई और उच्चक्को ने महिला को अपनी बातों में उलझा कर उनके कान व गले के जेवरात को उतारने की बात कही।

यह भी पढ़ेंः Road Accident: गोरखपुर में हुए चार अलग-अलग भीषण सड़क हादसे, ट्रक व डंपर की टक्कर से चाचा-भतीजा समेत 4 की दर्दनाक मौत

PunjabKesari

महिला का कहना है कि उसका मानसिक संतुलन भी उनसे बात करने पर बिगड़ गया और जैसा वह कहते गए वैसा मैंने कर दिया और 21 कदम चलने की बात कह कर इसी बीच दोनों बाइक सवार रफूचक्कर हो गए। महिला का कहना है कि उसके कान के टप व सोने की चेन को उतार पर्स के साथ रखा फिर कब गायब हुआ उसे पता ही नहीं चला, इस घटना की सूचना तुरंत लालगंज पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस साथियों को एकत्र करती रही व महिला से पूछताछ करते हुए घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ की लेकिन कुछ सफलता हाथ नहीं लगी। फिलहाल महिला खबर लिखे जाने तक लालगंज कोतवाली पहुंचकर अपना शिकायती पत्र दर्ज कराया।

PunjabKesari

मामले की जांच में जुटी पुलिस
अब देखना यह है कि लालगंज पुलिस ऐसे शातिर सम्मोहन करने वाले  टप्पे बाजों के गिरेबान तक कब पहुंचती है। महिला की बातों में कितनी सच्चाई है फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। फिलहाल इस पूरी घटना पर लालगंज कोतवाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि महिला ने स्वयं ही अपने जेवरातो को उतार कर उनको सौंप दिया और 2 घंटे के बाद पुलिस को सूचना दी, फिलहाल अभी शिकायती पत्र प्राप्त नहीं हुआ है मिलता है तो मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static