बागपत: ग्राम प्रधान के घर में घुस कर दबंगों ने मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 05:54 PM (IST)

बागपत: यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद है। दिन प्रति दिन हत्या,लूट- पाट जैसे जघंन अपराध को अंजाम दें रहे है। ऐसा ही ताजा मामला बागपत जनपद से आया है। जहां पर दबंगों ने दिनदहाड़े ग्राम प्रधान के भाई की गोली मार कर हत्या कर दी है। हत्या से पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। मामले की जानकारी मौके  पर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कव्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बता दें कि  मामला थाना कोतवाली के ग्राम निवाड़ा में महिला प्रधान जुलेखा के परिवार के साथ पुरानी रंजिश चलती आ रही है। आरोप है कि रंजिश रखने वाले व्यक्ति ने शनिवार को अपने साथियों के साथ मिलकर परिवार पर हमला कर दिया। आरोपितों ने तमंचे से गोली मारकर प्रधान जुलेखा के जेठ निसार (45 वर्ष) की हत्या कर दी। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए।

वहीं इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने जिला अस्पताल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। मामले की जानकारी मिलने पर एएसपी अनिल कुमार सिंह जिला अस्पताल पहुंचे और किसी तरह ग्रामीणों को शांत कराया। ग्रामीणों का कहना है कि हमलावरों को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। एएसपी का कहना है कि चुनाव की रंजिश सामने आई है। अभी मामले की जांच की जा रही है। एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static