वन राज्य मंत्री के बेलगाम भतीजे की गुंडई: देर रात होटल में घुसकर स्टाफ से की मारपीट…FIR दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 10:32 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के वन राज्य मंत्री अरुण कुमार के भतीजे के खिलाफ एक होटल में मारपीट करने और रंगदारी मांगने के आरोप में बुधवार को मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने इसकी जनकारी दी।
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी ने बताया कि मंगलवार देर रात अमित सक्सेना नामक युवक ने प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में खाना नहीं मिलने पर अपने साथियों के साथ होटल कर्मियों से गाली गलौज और तोड़फोड़ की, यह भी आरोप है कि उसने होटलकर्मियों पर कार चढ़ाने का प्रयास भी किया। आरोपी अमित सक्सेना प्रदेश के वन राज्य मंत्री अरुण कुमार का सगा भतीजा बताया जाता है। भाटी ने बताया कि इस मामले में होटल मालिक नरेश कश्यप की तहरीर पर बुधवार को सक्सेना के खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़ और एक लाख की रंगदारी के आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है।

खाना खा रहे कर्मचारियों पर कार चढ़ाने की कोशिश
होटल के मालिक नरेश कश्यप ने बताया कि मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे उनके होटल के स्टाफकर्मी खाना खा रहे थे। इसी बीच मंत्री का भतीजा अमित सक्सेना अपने साथियों के साथ पहुंचा। उस वक्त तक होटल बंद हो चुका था। सक्सेना ने होटलकर्मियों से खाना लगाने को कहा तो सुजान नामक कर्मचारी ने खाना खत्म हो जाने की बात कही, इस पर सक्सेना नाराज हो गया और गाली गलौज करने के बाद धमकी देकर चला गया। कश्यप के मुताबिक कुछ देर बाद सक्सेना फिर आया और होटल में खाना खा रहे कर्मचारियों पर कार चढ़ाने की कोशिश की। कर्मचारियों ने भागकर किसी तरह जान बचाई। सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी भाग गया।

कश्यप ने कहा कि वह खुद भाजपा के कार्यकर्ता हैं और इसके बावजूद उनके साथ इस तरह की बदसलूकी हुई। उन्होंने बताया कि घटना के बाद वह मंत्री के यहां शिकायत लेकर पहुंचे और वहां काफी देर तक इंतजार करते रहे, लेकिन बाद में कह दिया गया कि मंत्री जी सो रहे हैं, सुबह आना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static