जर्मनी में बिजनेस मगर गौरव को भाया स्वदेश, अब मेरठ में संभालेंगे पंचायत अध्यक्ष का पद

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 07:19 PM (IST)

मेरठः सामान्य तौर पर इस विषय पर कई फिल्में बनी हैं कि युवा विदेशों से अपने गांव या शहर आते हैं और उन्हें बदलने या विकस के लिए कोशिश करते हैं। स्वदेश, नया दौर ऐसी कई फिल्में हैं जो इसे टच करती हैं। मगर हम बात कर रहे हैं वास्तविक जिंदगी की जो जुड़ी है उत्तर प्रदेश के मेरठ से। दरअसल निर्विरोध चुने गए जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी कुसैड़ी मूल रूप से मेरठ जिले के हैं। मगर वह कई सालों से जर्मनी में रहकर बिजनेस कर रहे थे। अचानक उन्होंने फैसला किया कि मेरठ अपने सरजमींपर आकर कुछ करें।

बता दें कि ऐसा ठानकर वह जब लौटे तो राह आसान नहीं थी क्योंकी पंचायत चुनाव को लेकर कुछ लोगों ने मदद तो भाजपा से टिकट की दावेदारी की वजह से  कुछ स्थानीय नेताओं ने विरोध भी किया। बावजूद इसके भाजपा में एंट्री के साथ टिकट मिल गया। उन्होंने फैसला किया कि अब वह जि़ला पंचायत सदस्य पद का चुनाव जीतकर जनता की सेवा करेंगे। भाजपा से पांच जीतने वालों में से वह एक हैं। शनिवार को वह निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित हो गए। 

इस बाबत बिजनेसमैन से जिला पंचायत अध्यक्ष बने गौरव का कहना है कि जो सुख अपनी माटी में है वो विदेश में नहीं। उनका जर्मनी में अच्छा बिजनेस है। बावजूद इसके वह जिला पंचायत के चुनाव में उतरे। चुनाव लड़ा और गौरव चौधरी जिला पंचायत सदस्य बन गए। बता दें कि 33 साल के गौरव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना आदर्श मानते हैं। उन्होंने पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने भारत की छवि को समूचे विश्व में बदलकर रख दिया है। विदेशों में भारतीयों का सिर गर्व से ऊंचा उठ गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static