कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने दिया बड़ा बयान, कहा- अनुप्रिया पटेल के लिए कार्यकर्ता सर्वप्रिय हैं...अभद्रता बर्दाश्त नहीं होगी

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 04:09 PM (IST)

मिर्ज़ापुर: चुनार थाने पर अपना दल एस के सीखड़ जोन अध्यक्ष रामसहाय से पुलिस द्वारा अभद्रता और मारपीटा के मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने दिया बड़ा बयान कहा मेरे लिए या हमारी नेता अनुप्रिया पटेल के लिए कार्यकर्ता सर्वप्रिय हैं किसी भी कार्यकर्ता के साथ किसी भी प्रकार की अभद्रता बर्दाश्त नहीं होगी कल जैसे ही मेरी जानकारी में प्रकरण आया मैंने उच्च अधिकारियों से बात की दोषी के विरुद्ध कार्रवाई के लिए निर्देशित किया और उस पर कार्रवाई हुई। आज कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने मिर्जापुर के पॉलिटेक्निक मैदान में वार्षिक खेलकूद वाद विवाद प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में यह बयान दिया है।

"अनुप्रिया पटेल के लिए कार्यकर्ता सर्वप्रिय हैं"
उत्तर प्रदेश प्राविधिक शिक्षा, उपभोक्ता संरक्षण एवं बांट माप विभाग के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं मिर्जापुर उन्होंने राजकीय पॉलिटेक्निक मिर्जापुर में राजकीय पॉलिटेक्निक मिर्जापुर एवं राजकीय पॉलिटेक्निक राजगढ़ के वार्षिक खेल कूद, वाद- विवाद प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए चुनार थाने पर अपना दल एस के सीखड़ जोन अध्यक्ष रामसहाय के पुलिस द्वारा अभद्रता और मारपीटा के मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने बड़ा बयान दिया कहा मेरे लिए या हमारी नेता अनुप्रिया पटेल के लिए कार्यकर्ता सर्वप्रिय हैं किसी भी कार्यकर्ता के साथ किसी भी प्रकार की अभद्रता बर्दाश्त नहीं होगी।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि कल जैसे ही मेरी जानकारी में प्रकरण आया मैंने उच्च अधिकारियों से बात की दोषी के विरुद्ध कार्रवाई के लिए निर्देशित किया और उस पर कार्रवाई हुई। आगे से इस तरह की कहीं भी शिकायत मिलेगी तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी। हम आपको बता दें अभद्रता और मारपीटा के मामले को लेकर बीती रात अपना दल एस के कार्यकर्ता चुनार थाने पहुंचकर घेराव और प्रदर्शन किया था और दोषी पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

राजकीय पॉलिटेक्निक मिर्जापुर में रविवार को राजकीय पॉलिटेक्निक मिर्जापुर एवं राजकीय पॉलिटेक्निक राजगढ़ के दो दिवसीय वार्षिक खेल कूद, वाद- विवाद प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने शुभारंभ किया है 25 दिसंबर और 26 दिसंबर तक यह कार्यक्रम चलेगा। मंत्री ने 800 मीटर और 400 मीटर के विजई प्रतिभागियों को मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है साथ ही खेल प्रतिभागियों को बधाई दी है उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static