कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने गुस्से में फेंका माइक, कार्यकर्ताओं को लगाई फटकार, बोले- 'हमसे बड़े नेता हो तो बोलो...

punjabkesari.in Sunday, Oct 16, 2022 - 03:07 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश में कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद मऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में वह लोगों को संबोधन कर रहे थे। इस दौरान वह अचानक इतना भड़क गए कि उन्होंने अपना एक अलग ही रूप दिखा दिया। दरअसल, जब वह भाषण दे रहे थे, तो उन्होंने गुस्से में अपने हाथ में पकड़ा हुआ माइक मंच पर फेंक दिया। जिसके बाद उन्हें कार्यकर्ताओं ने मनाया और फिर से भाषण देने के लिए माइक दिया। इस पूरी घटना का वहां पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया जो वायरल हो रहा है।

बता दें कि यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद शनिवार को विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक और निषाद पार्टी की मंडलीय बैठक में शामिल हुए थे। यहां पर वह कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे तो कुछ कार्यकर्ता उनकी बात न सुनकर शोरगुल कर रहे थे। जिसके चलते मंत्री का पारा हाई हो गया और उन्होंने गुस्से में अपने हाथ में पकड़ा हुआ माइक फेंक दिया। इसके बाद पदाधिकारियों के मनाने पर उन्होंने दोबारा माइक पकड़ा, लेकिन कार्यकर्ताओं को खूब फटकार लगाई।

PunjabKesari

मंत्री ने लगाई कार्यकर्ताओं को फटकार
मंत्री संजय निषाद ने जब दोबारा माइक पकड़ा तो उन्होंने कार्यकर्ताओं को खुब फटकार लगाई और कहा, 'अगर हमसे बड़े नेता हो तो बोलो, नहीं तो सुनो।' उन्होंने कहा कि ''दूसरे के इशारे पर चल रहे हो, बर्बाद हो जाओगे। समझ में नहीं आ रहा है।'' आगे किसी कार्यकर्ता का नाम लेते हुए कहा कि तुम क्या चाहते हो बर्बादी। मैं यहां मंच पर कुछ बोल रहा हूं और तुम सुन नहीं रहे हो। क्यों बात कर रहे हो भाई? बाद में बहस करना। इस कारण थोड़ी देर कार्यक्रम बाधित रहा।

गलती से हुआ यहां कार्यक्रम आयोजित
मंत्री ने कार्यकर्ताओं को नसीहत देने के बाद कहा कि, इस बाढ़ प्रभावित जिले में गलती से कार्यक्रम आयोजित किया गया है। यह यहां नहीं होना चाहिए था। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य की सरकार मछुआरों के हित में काम कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static