दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, खिड़की काटकर निकाले गए शव

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 11:56 AM (IST)

लखनऊ/मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से बड़ा हादसा सामने आया है। यहां दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर टोल प्लाजा के पास सोमवार को सुबह एक कार खड़ी ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में 11 साल की बच्ची समेत 3 महिलाएं भी शामिल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari
कार की खिड़की काटकर निकाले गए शव
बता दें कि बिजनौर के मोहल्ला मालिवाला निवासी 28 वर्षीय ताजिम पुत्र अरमास रविवार रात परिवार के अन्य 4 सदस्यों के साथ कार से दिल्ली एयरपोर्ट पर परिवार के एक युवक को छोड़ने गया था। सुबह के समय सभी दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे से होते हुए बिजनौर आ रहे थे। इसी बीच टोल प्लाजा से करीब 100 मीटर पहले ही सड़क पर खड़े ट्रक में कार घुस गई। जिससे तेज धमाके की आवाज सुनाई दी। टोलकर्मी सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को कार की खिड़की काटकर निकाला, लेकिन कार सवार 5 लोगों की मौत हो चुकी थी। इस दौरान नाजिम के 6 माह के बेटे उमेर की सांसें चल रही थी। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया। 

हादसे में मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक ड्राइवर दीनू पुत्र बालकिशन निवासी उदयपुर, जिला ललितपुर यूपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि ट्रक खराब हालत में हाईवे पर खड़ा हुआ था। कार की गति हाईवे के मानकों पर थी। सड़क पर खड़े ट्रक का ताजिम को अंदाजा नहीं लग सका और कार ट्रक में पीछे से टकरा गई। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static